कटिहार फिर दहला : वर्चस्व की लड़ाई में आपराधिक प्रवृति रखने वाले कुमोद की गोली मारकर हत्या

कटिहार फिर दहला : वर्चस्व की लड़ाई में आपराधिक प्रवृति रखने वाले कुमोद की गोली मारकर हत्या

कटिहार...  आपसी वर्चस्व की लड़ाई में एक बार फिर दहला बरारी थाना क्षेत्र। अपराधिक इतिहास रखने वाले युवक कुमोद की अन्य अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। परिजनों ने घटना के कारण पर जहां जानकारी नहीं होने की बात कह रहे हैं। वहीं कुमोद ने मृत्यु से पहले कुछ लोगों का नाम भी लिया है। पुलिस पूरे मामले को आपसी बर्चस्व के लड़ाई से जोड़कर देखते हुए जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कर रहा है। 

अपराधिक इतिहास रखने वाले कुमोद को अपराधियों ने ही  मौत के घाट उतार दिया। बरारी में एक बार फिर वर्चस्व की लड़ाई में इलाका दहल उठा। बरारी थाना क्षेत्र के उछला गांव के हुए इस वारदात के बारे में बताया जा रहा है कि कुमोद यादव देर शाम सब्जी खरीदने बाजार आया हुआ था। इस बीच पहले से ही घात लगा कर बैठे तीन अपराधियों ने उस पर गोली चला दी, जिसमें दो गोली कुमुद को लगी। एक उसके मुंह पर, जबकि दूसरा गोली उससे के कमर पर लगी। आनन-फानन में उसे बरारी रेफरल अस्पताल ले जाया गया और उसके बाद हालात की गंभीरता को देखते हुए उसे सदर अस्पताल रेफर किया गया लेकिन सदर अस्पताल मैं इलाज शुरू होते ही उसकी मौत हो गई। मौत से पहले  कुमोद ने हत्यारों का नाम भी लिया। परिजनों के माने तो हत्या के पीछे क्या कारण है और किस ने इस घटना को अंजाम दिया है। उन लोगों को इस बारे में कुछ भी पता नहीं है हालांकि कुमुद जिन लोगों का नाम लिया है पुलिस उन पर जरूर दविश बनाए ऐसा परिजन भी चाहते हैं।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमरकांत झा ने घटना के बाद सदर अस्पताल पहुंचकर पूरे मामले पर जायजा लेते हुए कहा कि मामला दियारा और काढ़ागोला घाट पर वर्चस्व की लड़ाई से जुड़ा हुआ है। कुमोद भी हाल के दिनों में ही हत्या के एक मामले में जेल से बेल पर निकला है। हत्या के कारण कहीं ना कहीं वर्चस्व की लड़ाई है। हालांकि पुलिस जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News