कटिहार में भीड़ का तालिबानी फैसला, अवैध संबंध के आरोप में महिला को जानवर की तरह खूंटे से बाँधा

कटिहार में भीड़ का तालिबानी फैसला, अवैध संबंध के आरोप में महिला को जानवर की तरह खूंटे से बाँधा

KATIHAR : कटिहार जिले में एक बार भीड़ का तालिबानी करतूत सामने आया है. घटना प्राणपुर थाना क्षेत्र के रहार गांव का बताया जा रहा है. जहाँ अवैध संबंध के आरोप में एक महिला और पुरुष को लोगों ने पहले खूंटे से बांध दिया. इसके बाद जमकर उनकी पिटाई की गयी. महिला काफी देर तक लोगों के सामने गुहार लगाती रही. लेकिन कोई उसकी सुनने के लिए तैयार नहीं था. 

महिला का बच्चा अपने माँ को लोगों से बचाने की काफी कोशिश कर रहा था. लेकिन लोग किसी की मामने को तैयार नहीं थे. इस घटना का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. हालाँकि news4NATION इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. बताया जा रहा है की लोगों ने दोनों की पिटाई करने के बाद  पंचायत लगाकर पच्चीस हज़ार रुपया जुर्माना भी वसूल किया है. 

उधर घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया है. इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए उस महिला की पहचान कर उसके बयान के आधार पर 16 नामजद और 25 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर किया है. सदर डीएसपी ने कहा कि निश्चित तौर पर यह मामला गंभीर है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. उन्होंने कहा की इस घटना में जो लोग भी शामिल होंगे उनपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News