KATIHAR NEWS: पंचायत चुनाव को लेकर उम्मीदवार कर रहे तैयारी, कार्यालयों में लग रही लंबी लाइन

KATIHAR NEWS: पंचायत चुनाव को लेकर उम्मीदवार कर रहे तैयारी, कार्यालयों में लग रही लंबी लाइन

KATIHAR: बिहार में पंचायत चुनाव को लेकर बिहार के सभी जिलों में तैयारियां चरम पर है. सभी पंचायत प्रतिनिधि  और उम्मीदवार काम के प्रति सजग दिख रहे हैं. कटिहार में भी पंचायत चुनाव को लेकर अपनी भागीदारी को लेकर अभी से ही पंचायत चुनाव से जुड़े उम्मीदवार सजग दिख रहे हैं.

इसके लिए उम्मीदवार ना सिर्फ सामाजिक स्तर पर अपना प्रचार प्रसार कर रहे हैं, बल्कि चुनाव के ऐन वक्त कोई भी कागजात छूट ना जाए, इसका भी पूरा ध्यान रख रहे हैं. इसी को लेकर फिल्हाल जिले में चरित्र प्रमाण पत्र बनाए जाने वाले कार्यालय में काफी भीड़ देखी जा रही है. सभी उम्मीदवार लंबी लाइनों में लगकर कागजी प्रक्रिया पूरी करने में लगे हुए हैं. अबतक लोगों में जरूरी कागजों को लेकर भ्रम की स्थिति बनी हुई है, जिसको लेकर भी संबंधित अधिकारी से पूछताछ जारी रही. 

चरित्र प्रमाण पत्र बनाने आए पंचायत चुनाव के उम्मीदवारों ने कहा कि चुनाव की घोषणा के बाद ऐन मौके पर कोई कागज की कमी ना रह जाए, इसलिए घंटों लाइन में लगकर सभी कागजात दुरुस्त करवा रहे हैं. प्रतिनिधि बनने के लिए इतना तो करना ही पड़ेगा. हालांकि इस दौरान कुछ लोग ज्यादा समय लगने की वजह से थोड़े परेशान नजर आए.


Find Us on Facebook

Trending News