बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार पुलिस ने 24 घंंटे के भीतर नाबालिग हत्याकांड का लिया खुलासा, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

कटिहार पुलिस ने 24 घंंटे के भीतर नाबालिग हत्याकांड का लिया खुलासा, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

KATIHAR: कटिहार पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने महज 24 घंटे के अंदर सहायक थाना क्षेत्र में 14 वर्षीय किशोर की निर्मम तरीके से हुए हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें एक विधि विरुद्ध बालक भी है। फिलहाल पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है। 

मालूम हो कि, पिछले 11 फरवरी से लापता 14 वर्षीय किशोर की मंगलवार देर शाम सहायक थाना ओपी क्षेत्र के भेड़िया रहिका प्रेम गैस एजेंसी के समीप झाड़ियों से मृत अवस्था में किशोर का शव बरामद हुआ था। इसके बाद आसपास सनसनी फैल गई थी। आक्रोशित परिजनों ने आज बुधवार को कटिहार-पूर्णिया मुख्य मार्ग को अवरुद्ध करते हुए आगजनी कर अपराधी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर उग्र प्रदर्शन किया था।

वहीं मामले को गंभीरतापूर्वक लेते हुए एसपी जितेंद्र कुमार ने स्वयं घटनास्थल का निरीक्षण कर त्वरित कार्रवाई करते हुए आज शाम में नगर थाना में प्रेस वार्ता कर दो लोगों की गिरफ्तारी की पुष्टि कर दिया है। एसपी जितेंद्र कुमार ने कहा कि घटना में संलिप्त 2 अपराधियों में 22 वर्षीय करण चौहान पिता प्रकाश चौहान सहायक थाना क्षेत्र के भेड़िया रायका वार्ड संख्या दो का निवासी है, वहीं दूसरा विधि विरुद्ध नाबालिग है।

इस मामले में कटिहार एसपी खुद से घटनास्थल का दौरा करते हुए दो लोगों की गिरफ्तारी का पुष्टि किया है। उन्होंने कहा की हत्यारे दोनों लोग पहले से मृतक को जानते थे। प्रारंभिक रूप मे रुपया के लेनदेन को लेकर हत्या की बात सामने आया है। स्थानीय स्तर पर शराब के डिलीवरी बॉय के रूप में मृतक के काम करने की चर्चा और इसी के लेनदेन को लेकर हत्या के बात पर कटिहार एसपी ने जांच करने की बात कही हैं।

Suggested News