प्रवासियों की सूचना देने पर गरियाते हैं सुशासन के SDO साहेब, वायरल ऑडियो में कह रहे हैं अपने बाप को बता..जूता से मारेंगे

पटना : बिहार में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. बाहर से आए प्रवासी मजदूरों की सूबे में एंट्री के बाद बिहार में कोरोना का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. सीएम नीतीश कुमार यह लगातार दावा कर रहे हैं उनके अधिकारी पूरी मुस्तैदी से काम कर रहे हैं.


लेकिन इस बीच हम आपको एक एसडीओ अपनी कुर्सी की हनक मे ऐसा मगरूर है कि प्रवासियों की जानकारी देने पर वो कहता है अपने बाप को बता...बाप नहीं है तो नाना को बता..हमको काहे फोन करता रात में..जूता से मारेंगे.

दरअसल पूरा मामला कटिहार का है. ऐसा दावा किया जा रहा है कि कटिहार के बारसोई अनुमंडल के एसडीओ पवन मंडल और ग्राम रक्षा दल के दलपति सुजीत पासवान के बीच बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ है.  ग्राम रक्षा दल के दलपति सुजीत पासवान ने कहा कि वह बीते रात बारसोई रघुनाथपुर ढाला के पास ड्यूटी पर तैनात थे, इस दौरान बाहर से आए कुछ मजदूर एक दुकान में रुक कर चाय-बिस्किट ले रहे थे .

थाना प्रभारी किसी अन्य मामले पर व्यस्त रहने के कारण सुजीत अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए इसकी सूचना अनुमंडल पदाधिकारी को फोन पर देनी चाही. लेकिन हाकिम बिगड़ गए लगे बाप-नाना से लेकर जूता मारने तक की बात कहने.ऑडियो सामने आने के बाद  सुजीत ने इस ऑडियो की बारे में पूरी जानकारी देते हुए अपनी आपबीती में इस ऑडियो से जुड़ी पूरी बात को सामने रखा. लेकिन बारसोई अनुमंडल के एसडीओ इस बारे में कुछ भी कहने से मना कर रहे हैं. हम इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करते है,लेकिन ग्राम रक्षा दल के दलपति की जो आरोप है वह संगीन है और एक बार फिर साफ हो जाता है कि सुशासन बाबू के अधिकारी किस तरह बेलगाम हो चुके हैं. 

अपने शर्म-हया को पेठिया में बेच दिया क्या, नीतीश बाबू ?
इस वायरल ऑडियो के बाद रालोसपा चीफ उपेन्द्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा अटैक किया है. कुशवाहा ने ट्वीट कर लिखा है कि पने शर्म-हया को पेठिया में बेच दिया क्या, नीतीश बाबू. BDO और SDO की जुबान से कोई और नहीं बल्कि CM @NitishKumar स्वयं बोल रहे हैं। 15 वर्षों से बिहार के साथ लोकतंत्र यूं ही नहीं कराह रहा है! 

Find Us on Facebook

Trending News