सुपौल डीएम का कार्यभार संभालने के बाद एक्शन में दिखे कौशल कुमार, अस्पताल,प्रखंड और अनुमंडल का लिया जायजा

सुपौल डीएम का कार्यभार संभालने के बाद एक्शन में दिखे कौशल कुमार, अस्पताल,प्रखंड और अनुमंडल का लिया जायजा

SUPAUL : जिले के नए डीएम कौशल कुमार ने अपना कार्यभार संभाल लिया। कार्यभार संभालने के बाद डीएम त्रिवेणीगंज रेफरल अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने अस्पताल परिसर में मरीजो की मिलने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी ली। डीएम ने साफ- सफाई, शौचालय,बिजली, ओपीडी वार्ड समेत अन्य वार्डों का भी निरीक्षण किया। अस्पताल की व्यवस्था देख डीएम ने गहरी नाराजगी जताई। इसके मद्देनजर डीएम ने अस्पताल के मैनेजर प्रेम रंजन को कड़ी फटकार लगाई और अस्पताल की व्यवस्था जल्द सुधार करने का निर्देश दिया।     

निरीक्षण के दौरान अस्पताल परिसर में बन रहे नये भवन को बारीक़ी से देखा। नये भवन बना रहे संवेदक को कड़ी पूछताछ की। उन्होंने संवेदक को निर्देश दिया कि ससमय भवन को तैयार कर विभाग के हवाले कर दे। भवन में कोई घटिया सामग्रियां नही लगावे। डीएम के औचक निरीक्षण से अस्पताल में हड़कंप मच गया। 

उसके बाद डीएम प्रखंड कार्यालय पहुंचे। जहां प्रखंड विकास पदाधिकारी आशा कुमारी एवं सीओ दिनेश प्रसाद से कड़ी पूछ ताछ की और यहां के व्यवस्था के बारे में जानकारी ली। उसके बाद डीएम अनुमंडल कार्यालय पहुंचे। वहां भी व्यवस्था के बारे में जानकारी ली। इसके बाद डीएम ने कहा कि अनुमंडल रेफरल अस्पताल की व्यवस्था को देखने के लिए पहुंचे थे। जहां विभिन्न वार्डों का निरीक्षण किया। उन्होंने अस्पताल में भर्ती सभी मरीजों और जिले वासियों से मास्क पहनने की अपील की। साथ ही साथ सरकार के गाइडलाइन का पालन करने को कहा। बता दें कि इससे पहले जिलाधिकारी ने जिला कार्यालय में अपना कार्यभार ग्रहण किया और उन्होंने बताया कि जनता की हर समस्या का समाधान करना उनकी पहली प्राथमिकता होगी। 


सुपौल से  संवाददाता पप्पू आलम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News