सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवार केदार नाथ पांडेय का दावा,कुछ लोगों के द्वारा भ्रम फैलाने की कोशिश नाकाम- केदारनाथ पांडेय

सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवार केदार नाथ पांडेय का दावा,कुछ लोगों के द्वारा भ्रम फैलाने की कोशिश नाकाम- केदारनाथ पांडेय

PATNA : हमारे क्षेत्र में शिक्षकों ने मन बना लिया है. उन्हें पहचान है कि उनका हितैषी कौन है. जिम्मेदारी का निर्वहन कौन अच्छा से कर सकता है. समस्याओं और सवालों को शिद्दत से उठाकर हल तक पहुंचाने वाले की पहचान शिक्षक कर चुके हैं. उपरोक्त बातें सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से महागठबन्धन के प्रत्याशी व पूर्व एमएलसी केदार नाथ पांडे ने कही हैं. उन्होंने कहा कि शिक्षकों का रिस्पॉन्स बहुत बढ़िया है. 

उन्होंने कहा की शिक्षकों में कुछ उम्मीदवारों के द्वारा जो भ्रम फैलाया जा रहा है और नकारात्मक प्रचार किया जा रहा है. उसका कोई असर नहीं है. शिक्षक 18 वर्षों के कार्यकाल से समझ चुके हैं की काम करने वाला व्यक्ति कौन है. शिक्षा के क्षेत्र में ही नहीं बल्कि शिक्षकों की समस्याओं और जो सवाल है उस पर किसकी गहरी पकड़ है. 

केदार पांडेय ने कहा है कि बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ का नेतृत्व करने के नाते हम उन सवालों को मुस्तैदी के साथ विधान परिषद में सरकार के समक्ष रखते हैं और उनका निदान कराने में कामयाब भी होते हैं. इसलिए यह सच्चाई शिक्षकों को धीरे-धीरे महसूस हो रही है. वे लोग बड़ी तेजी से हमारे पक्ष में वोट डालने को तैयार हैं. 

उन्होंने कहा की अवधेश प्रसाद मेरी समर्थन में आ गए हैं और महागठबंधन के भी उम्मीदवार हम ही है. जिन्हें भी गैर जिम्मेदाराना हरकत करते हुए क्षेत्र में भ्रम की स्थिति पैदा करना है. वह करते रहे. उनसे उन्हें कोई फायदा होने वाला नहीं है. सारण  निर्वाचन क्षेत्र के शिक्षक यह समझ चुके हैं की प्रत्याशी के तौर पर कौन जिम्मेदार उम्मीदवार है.     

Find Us on Facebook

Trending News