गोपालगंज माध्यमिक शिक्षक संघ ने की बैठक, सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के प्रत्याशी केदारनाथ पांडे के पक्ष में मतदान का फैसला

गोपालगंज माध्यमिक शिक्षक संघ ने की बैठक, सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के प्रत्याशी केदारनाथ पांडे के पक्ष में मतदान का फैसला

GOPALGANJ : गोपालगंज माध्यमिक शिक्षक संघ की ओर से आज सचिव उमेश चंद्र पांडे की अध्यक्षता में बिहार विधान परिषद चुनाव 2020 से संबंधित बैठक आयोजित की गई. जिसमें राज्य शैक्षिक परिषद के सचिव शशि भूषण दुबे मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित थे. 

बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के एकमात्र उम्मीदवार राज्य अध्यक्ष केदार नाथ पांडे को सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से विधान परिषद में चौथी बार प्रथम वरीयता का शत प्रतिशत मत देकर भेजा जाएगा. 

सभा को संबोधित करने में अन्य वक्ताओं के अलावा रामेश्वर सिंह, कोषाध्यक्ष शिवेंद्र कुमार सिंह, अनुमंडल सचिव नरेंद्र मिश्रा, अनुमंडल सचिव हथुआ, सुकांत भास्कर पांडे, सुरेंद्र प्रसाद यादव, चंद्रकांत, विजय कुमार, पंकज गुप्ता ,कमलेश्वर बैठा, रणजीत कुमार, नवनीत कुमार मिश्रा एवं अन्य सदस्य शिक्षकगण शामिल हुए. 

वहीँ बीएसटीए गोपालगंज अंजनी नंदन पांडे, हेमचंद्र हिमकर, अरुण पांडे, मुख्य अतिथि दुबे ने केदार पांडे को विजयश्री दिलाने के लिए कई सारे सुझाव दिए एवं रणनीति बनाई गई. अंत में अध्यक्ष के धन्यवाद ज्ञापन के साथ सभा की कार्रवाई समाप्त की गई. 


Find Us on Facebook

Trending News