मौसम चाहे जो भी हो अपने पर्स में जरूर रखे ये चीजें

मौसम चाहे जो भी हो अपने पर्स में जरूर रखे ये चीजें

गर्मी हो या बरसात कुछ चीजों की जरुरत मौसम देखकर नहीं आती है कभी भी पड़ जाती है. घर से निकलने से पहले आप अपनी बैग में जरुरत की कुछ चीजें जरूर रख लिया करे. इसकी जरुरत आपको कभी भी पड़ सकती है. 

हैंड सैनिटाइजर

KEEP-THESE-THINGS-IN-YOU-BAG2.jpeg

घर में आप भले ही साफ रहती हो लेकिन बाहर के प्रदूषण से आप नहीं बच सकतीं हैं. गंदगी से बचने के लिए आप अपने बैग में हमेशा हैंड सैनिटाइजर रखे

सेफ्टी पिन 

KEEP-THESE-THINGS-IN-YOU-BAG3.jpeg

कई बार हमें ड्रेस का बटन या बेल्ट टूटने से शर्मिंदगी का सामना करना पड़ सकता है। ऐसे में पर्स में अगर सेफ्टी पिन हो, तो काफी मददगार साबित हो सकती है.

हेयर ब्रश एंड क्लिप

KEEP-THESE-THINGS-IN-YOU-BAG4.jpeg

पर्स में हमेशा हेयर ब्रश, क्लिप और रबर बैंड रखना चाहिए, कई बार सफर करते समय हमारा हेयर स्टाइल ख़राब हो जाता है. यह एक्सेसरीज को रखने से बाल बिखरने की समस्या नहीं रहती है.

टिश्यू पेपर

KEEP-THESE-THINGS-IN-YOU-BAG7.jpg

अपने बैग में एक टिश्यू पेपर का बैग जरूर रखे, पसीने से हमारा चेहरा खराब हो जाता है, टिश्यू से आप पोंछ सकती हैं.

लिपस्टिक और क्रीम

KEEP-THESE-THINGS-IN-YOU-BAG5.jpeg

चेहरे की फ्रेशनेस बरकरार रखने के लिए लिपस्टिक और क्रीम समय पर उपलब्ध होनी चाहिए. इसलिए टिशूज के साथ ये दोनों भी हैंडबैग में साथ लेकर चलेें.

पेपर-पेन

KEEP-THESE-THINGS-IN-YOU-BAG6.jpg

वैसे तो यह समय स्मार्टफोन का है, जिसमें आप कुछ भी नोट कर सकती हैं, लेकिन पर्स में नोटबुक और पेन लेकर चलना समझदारी है. फोन की बैटरी समाप्त होने पर या किसी को कुछ लिखकर देने के लिए पेन और नोटबुक का इस्तेमाल किया जा सकता है.
 

Find Us on Facebook

Trending News