बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेल में बंद केजरीवाल ने LG को लिखी चिट्ठी,मेरी जगह पर अतिशी....

जेल में बंद केजरीवाल ने LG को लिखी चिट्ठी,मेरी जगह पर  अतिशी....

दिल्ली- तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल वी के सक्सेना को पत्र लिखकर सूचना दी है कि 15 अगस्त को दिल्ली सरकार के स्वतंत्रता दिवस समारोह में कैबिनेट मंत्री आतिशी उनकी ओर से राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगी. 

दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से संबंधित भ्रष्टाचार और धन शोधन के आरोप में सीएम अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद हैं. दिल्ली हाई कोर्ट ने सोमवार को उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया था और लोअर कोर्ट जाने को कहा था.

आम आदमी पार्टी ने कहा हैकि सीएम अरविंद केजरीवाल ने जेल से उपराज्यपाल वीके सक्सेना को पत्र लिखकर कहा है कि 15 अगस्त को छत्रसाल स्टेडियम में आयोजित स्वतंत्रता दिवस समारोह में उनकी जगह आतिशी तिरंगा फहराएंगी.’ 

बता दें दिल्ली हाई कोर्ट ने सोमवार को दिल्ली के सीएम  अरविंद केजरीवाल की उस याचिका को खारिज कर दिया जिसमें उन्होंने आबकारी नीति मामले में सीबीआई द्वारा उनकी गिरफ्तारी को चुनौती दी थी. हाई कोर्ट ने फैसला सुनाया कि केजरीवाल की गिरफ्तारी के पीछे उचित कारण थे. जहां तक उनकी जमानत याचिका का सवाल है, कोर्ट ने उसका निपटारा कर दिया और केजरीवाल को निचली अदालत से आगे की राहत मांगने की अनुमति दी.


Editor's Picks