चिराग पासवान का नक्सलियों के साथ सांठगांठ! लोजपा के महासचिव रहे केशव सिंह का सनसनीखेज आरोप

चिराग पासवान का नक्सलियों के साथ सांठगांठ! लोजपा के महासचिव रहे केशव सिंह का सनसनीखेज आरोप

PATNA: लोजपा ने इस बार के चुनाव में जेडीयू को हराने की चाल चली।चिराग पासवान ने अकेले ही चुनावी मैदान में उतरे लेकिन बिहार की जनता ने उनको हैसियत बता दी। उनकी पार्टी लोजपा को सिर्फ एक सीट से संतोष करना पड़ा। चुनाव में मिली करारी पराजय के बाद लोजपा में विद्रोह की स्थिति है। पार्टी के अंदर नाराजगी को दबाने को लेकर बागी नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है। फिर भी लोजपा के अंदर विद्रोह की आग सुलग रही है। विद्रोही नेता केशव सिंह को लोजपा के एक दूसरे नेता ने फोन पर धमकी भी दी है।

पार्टी से बगावत करने वाले लोक जनशक्ति पार्टी के नेता केशव सिंह ने अमर आजाद नामक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. केशव सिंह ने आरोप लगाया है कि आजाद ने उन्हें 6205177640 नंबर से कॉल कर धमकी दी थी. उन्होंने अमर आजाद पर भीम आर्मी और नक्सलियों से जुड़े होने का आरोप भी लगाया है. केशव सिंह ने लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान पर भी नक्सलियों से सांठ-गांठ का आरोप लगाया है.

बता दें कि लोजपा नेता केशव सिंह ने पिछले दिनों चिराग पासवान के नेतृत्व पर सवाल उठाए थे. इसके बाद पार्टी ने कल ही करवाई करते हुए केशव सिंह को 6 साल के लिए पार्टी से निकाल दिया था. पार्टी से बगावात करने के बाद लोजपा नेता केशव सिंह अपनी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के खिलाफ केस दर्ज कराने गए थे, पर उन्हें बैरंग लौटना पड़ा. केशव सिंह पटना के शास्त्री नगर थाने में मामला दर्ज कराने पहुंचे थे, लेकिन पुलिस ने केस लिखने से इनकार कर दिया था. लोजपा के महासचिव रहे केशव सिंह के इस आरोप के बाद सनसनी फैल गई है। हालांकि लोजपा की तरफ से इस गंभीर आरोप पर सफाई नहीं आई है।

Find Us on Facebook

Trending News