खगड़िया में नए पुलिस कप्तान ने चलाया विशेष अभियान, 51 लोगों की हुई गिरफ्तारी

खगड़िया में नए पुलिस कप्तान ने चलाया विशेष अभियान,  51 लोगों की हुई गिरफ्तारी

KHAGADIA : जिले के नए पुलिस कप्तान अमितेश कुमार द्वारा चलाए गए पहले समकालीन अभियान में खगड़िया पुलिस को अहम कामयाबी मिली है. पुलिस कप्तान अमितेश कुमार के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर/गोगरी के नेतृत्व में फरार सक्रिय अपराधियों और अपराध के खिलाफ विशेष अभियान चलाया गया. 

इस विशेष अभियान में खगड़िया जिले के पुलिस टीम ने 51 लोगों को विभिन्न मामलों में गिरफ्तार किया. जिसमें से 46 लोगों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. इस दौरान पुलिस को दो देशी राइफल एवं छह गोली के साथ-साथ 9 लीटर विदेशी शराब एवं 65 ग्राम स्मैक पाउडर और एक मोटरसाइकिल बरामद करने में सफलता मिली. 


वही वाहन चेकिंग के दौरान कुल 27 वाहनों से ₹27000 की जुर्माना वसूल किया गया. news4nation से बातचीत में खगड़िया पुलिस कप्तान अमितेश कुमार ने कहा कि अपराधी चाहे कोई हो. किसी भी कीमत पर अपराध करने की छूट नहीं होगी. पुलिस लगातार विभिन्न माध्यमों से अपराधियों के खिलाफ मुहिम चलाएगी. किसी भी कीमत पर अपराधियों को बख्सा नहीं जाएगा. 

जिले वासियों से भी आग्रह रहेगा कि किसी भी प्रकार के अपराधी को पनाह ना दें. तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दें. खगड़िया जिले को अपराध मुक्त बनाना और शांति कायम करना हमारी प्रथम प्राथमिकता है. जिले वासी पुलिस प्रशासन से कदम से कदम मिलाकर अपराध के खिलाफ चले. प्रशासन सदैव अपने जिले वासियों के साथ है और रहेगा.

मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News