बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खगड़िया में बस और ट्रक के बीच आमने सामने की टक्कर, एक की मौत, दर्जनों घायल

खगड़िया में बस और ट्रक के बीच आमने सामने की टक्कर, एक की मौत, दर्जनों घायल

KHAGADIA : जिले में चैधा बन्नी के पास एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. जहाँ बस और ट्रक के आमने सामने की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीँ पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. इनमे एक की हालत नाजुक बताई जा रही है. 

सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना मानसी थाना क्षेत्र के एनएच 31 पूर्वी ठाठा कसरैया धार के समीप की है. इस घटना में दर्जनों यात्रियों के घायल होने की सूचना है. हालांकि घटनास्थल पर एक व्यक्ति की मौत हो गयी. फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. बताया जा रहा है की बस पटना से सिल्लीगुड़ी जा रही थी. तभी महेशखूंट की तरफ से तेज गति से आ रहे ट्रक की आमने सामने टक्कर हो गयी. बस एसी तुफान डीलक्स बताया जा रहा है. 


उधर पटना के शाहपुर थाना इलाके में हाथियाकन्द सराय गांव के समीप पुल में तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी की बाइक के परखच्चे उड़ गए. इस दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो लोग की हालत गंभीर है. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल दोनों शख्स को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

मृतक की पहचान हाथियाकन्द गांव के ही घमंडी राय के पुत्र मनीष कुमार के रूप में हुई है, जो वार्ड नंबर 7 के वार्ड सदस्य बताया जा रहा है. घटना के बाद मृतक के घर में मातम का माहौल है. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर सदर अस्पताल भेज दिया है और इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News