हर्षोल्लास के साथ मनाया गया 72वां गणतंत्र दिवस , डीएम ने बताया ऐतिहासिक दिन का महत्व

हर्षोल्लास के साथ मनाया गया 72वां गणतंत्र दिवस , डीएम ने बताया ऐतिहासिक दिन का महत्व

खगड़िया। जिले में 72वें  गणतंत्र दिवस के मौके पर खगड़िया जिले के जेएनकेटी के मैदान में कार्यक्रम का आयोजन किया गया । जहां खगड़िया  के जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष ने राष्ट्रीय ध्वज को फहराया । इसके पूर्व एसपी और डीएम ने खगड़िया पुलिस के परेड का निरीक्षण किया।  

इस मौके पर उन्होंने जिले वासियों को संबोधित करते हुए कहा कि आज का दिन हमारे देश के लिए स्वर्णिम दिन है। आज के दिन न जाने कितने मां, बहन ,भाई के सबसे बिछड़ गए अपनी जान गंवा दिए थे। तभी जाकर हमें आजादी मिली है।ऐसे सभी वीर सपूतों को नमन करते हैं जिन्होंने हमें आजादी दिलाने में अपनी जान की बाजी लगा दी । उन्होंने बिहार सरकार द्वारा किए जा रहे जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी लोगों को अवगत करवाया।

जिलाधिकारी ने बताया कि बीते वर्ष वैश्विक महामारी ने सभी लोगों को प्रभावित किया, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। लेकिन इन सबके बीच जिले के लोगो ने जिस बहादूरी के साथ महामारी का सामना किया, वह तारीफ के योग्य है। कोरोना लॉकडाउन के सख्ती से पालन करने में लोगों के सहयोग के कारण हम बीमारी को काफी हद तक रोक पाने में सफल हुए हैं, जिसके लिए जिले के सभी लोग बधाई के पात्र हैं।


Find Us on Facebook

Trending News