दो ट्रक के बीच भीषण टक्कर, 1 की मौत, 3 घायल, रेस्क्यू के दौरान ट्रक में लगी आग

दो ट्रक के बीच भीषण टक्कर, 1 की मौत, 3 घायल, रेस्क्यू के दौरान  ट्रक में लगी आग

खगड़िया। जिले के पसराहा थाना इलाके के NH-31 के बजरंग ढाबा के पास बीती देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है।जंहा दो विपरीत दिशा से आ रही दो ट्रूकों के बीच भीषण आमने-सामने की टक्कर हुई है। जिसमें एक ट्रक चालक की मौके पर मौत हो गयी है। वहीं दो उप-चालक समेत तीन लोग जख्मी हो गए हैं। जिन्हें अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती किया गया है। जिसमे एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

 मरनेवाले की पहचान मुंगेर के टोला निवासी हिनसू सिंह के रूप में हुई है, जबकि घायलों मेंश्रीकांत सिंह, अजित कुमार पासवान शामिल है। बताया गया कि हादसे के दौरान दोनों गाड़ियों की इतनी तेज भिड़ंत हुई कि दोनों ट्रक के परखच्चे उड़ गए। जिसमें दोनों घायल इन गाड़ियों के बीच फंस गए थे। लोगों ने जेसीबी की सहायता से गाड़ी को अलग कर उन्हें बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। इस रेस्क्यू के दौरान एक ट्रक में भीषण आग लग गई। हालांकि कम समय में ही लोगों ने फायर फाइटर के सहयोगसे आग पर काबू पा लिया। 

हादसे के बाद जाम की स्थिति

इस भीषण हादसे के बाद राष्ट्रीय मार्ग 31 घण्टों बाधित रहा। हालांकि स्थानीय पुलिस NH-31 को क्लियर करा कर सड़क पर आवागमन बहाल करा दिया है। वहीं पसराहा थाना पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर  अस्पताल भेज दिया है।लेकिन घटना की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।परिजनों का आंसू थमने का नान नहीं ले रहा है।मृतक के घर मे चीख-पुकार मची हुई है।


Find Us on Facebook

Trending News