गोपालगंज में गोली मारकर ट्रक के खलासी से लूटे 30 हज़ार रूपये, पढ़िए जिले की बाकी बड़ी खबरें

गोपालगंज में गोली मारकर ट्रक के खलासी से लूटे 30 हज़ार रूपये, पढ़िए जिले की बाकी बड़ी खबरें

GOPALGANJ : जिले में ट्रक के उप चालक को गोली मारकर की तीस हजार रुपया और मोबाइल लूटने का मामला सामने आया है. घटना मोतीपुर पथ पर मुडारपुर के समीप की बताई जा रही है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है की ट्रक गोपालगंज से मुजफ्फरपुर जा रहा था. इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया था. घायल तकरीबन 30 वर्षीय बच्चा चौधरी गोपालगंज जिले के माझा थाना क्षेत्र अंतर्गत अदमापुर गांव का निवासी बताया जा रहा है. घायल होने के बाद मुजफ्फरपुर में ही उसका इलाज चल रहा है. 

उधर गोपालगंज में एक विवाहिता की हत्या किये जाने का मामला सामने आया है. परिजनों ने  ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. घटना फुलवरिया के कररिया ठकुराई गांव की बताई जा रहा है. इस मामले को लेकर परिजनों ने पुलिस से शिकायत की है. जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. घटना के बाद ससुराल के सभी लोग फरार हैं. इस घटना को लेकर मृतका के परिजनों ने बताया की वह पति के अवैध संबंध का लगातार विरोध करती थी. इसी वजह से उसकी हत्या की गयी है.  

वहीँ छेड़खानी का विरोध करने पर युवकों ने एक ही परिवार के तीन सदस्यों की पिटाई कर दी. घटना थावे थाना क्षेत्र के अमैठी गांव की बताई जा रही है. बताया जा रहा है की मारपीट के दौरान एक महिला गर्भपात हो गया है. वहीँ घटना में सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

गोपालगंज से एस के श्रीवास्तव की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News