बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खतरों के खिलाड़ी 10 की विनर बनीं करिश्मा तन्ना ! सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

खतरों के खिलाड़ी 10 की विनर बनीं करिश्मा तन्ना ! सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

DESK : मोस्ट एडवेंचर गेम शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 का आज फिनाले है. विनर की घोषणा अभी तक नहीं हुई है लेकिन फैन्स ने फिनाले से पहले ही विनर का नाम अनाउंस कर दिया है. सोशल मीडिया पर फिनाले एपिसोड से जुड़े वीडियो और फोटोज वायरल हो रहे हैं जिसमें करिश्मा तन्ना को विनर बताया जा रहा है. 

सीजन 10 से जुड़ी तस्वीरों के वायरल होने के बाद फैन्स  एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना को 'खतरों के खिलाड़ी 10' जीतने की बधाइयां दे रहे हैं. शो में करिश्मा के परफॉरमेंस को लेकर भी उनके चाहने वाले उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं. बता दें कि अभी तक फिनाले का एपिसोड टेलीकास्ट नहीं हुआ है.

सोशल मीडिया पर करिश्मा को बधाई देने का सिलसिला तब शुरू हुआ जब एकता कपूर के अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर करिश्मा तन्ना को बधाई दी.  एकता कपूर के पोस्ट के बाद से ही करिश्मा को उनके चाहनेवाले बधाइयां दे रहे हैं.  हालांकि अभी तक खतरों के खिलाड़ी 10 के विनर को लेकर कोई औपचारिक ऐलान नहीं हुआ है. फिलहाल इस शो के दो फाइनलिस्ट हैं करिश्मा तन्ना और धर्मेश.  बता दें कि फिनाले के पहले एपिसोड में एक टास्क हुआ था जिसमे खतरनाक स्टंट करना था. इस चैलेंज में करिश्मा ने बलराज सयाल को हराकर फिनाले में जगह बनाई थी. अब सब की निगाहें शो के फिनाले वाले एपिसोड पर होगी . 

Suggested News