बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पावर स्टार पवन सिंह के साथ खड़े हैं खेसारी लाल यादव, पटना पहुंचते ही दे दिया बड़ा बयान, कहा- बिना बुलाए तो हम...

पावर स्टार पवन सिंह के साथ खड़े हैं खेसारी लाल यादव, पटना पहुंचते ही दे दिया बड़ा बयान, कहा- बिना बुलाए तो हम...

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। भोजपुरी एक्टर और पावर स्टर पवन सिंह काराकाट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। पवन सिंह आज काराकाट में रोज शो कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव आज पटना पहुंचे। जहां पटना एयरपोर्ट पर उन्होंने पवन सिंह को चुनाव लड़ने की शुभकामनाएं देते हुए बड़ा बयान दिया है। वहीं जब उनसे पूछा गया कि वह चुनाव के समय में बिहार आए हैं तो उन्होंने कहा कि चुनाव के वक्त हम थोड़ा ही पहुंचे हैं मेरा घर तो पहुंचे हैं। 

जब उनको मेरी जरूरत पड़े हम उनके साथ हैं

वहीं उन्होंने पवन सिंह को चुनाव लड़ने की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि, हम चाहते हैं कि हमारे भाई जल्द से जल्द संसद भवन में जाएं और भोजपुरी सिनेमा के लिए, शिक्षा के लिए, हमारी भाषा के लिए, लोगों के रोजगार के लिए आवाज़ उठाएं। हमारे जहां तक मदद होगी हम उनके साथ है। खेसारी यादव ने कहा कि, वह छोटे उम्र से ही लोगों को नेता बनते हुए दिखे हैं लेकिन बिहार को बदलते नहीं देखा है। वहीं जब उनसे बीजेपी के 400 पार के नारे को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, यह राजनीति विषय है, नेताओं का विषय है। मेरा विषय है बिहार का विकास होना अगर हम लोग सभी मिलकर बात नहीं करेंगे तो मुझे नहीं लगता है कि बिहार के विकास के लिए कोई बात करेगा। 

जनता की सेवा करने के लिए नेता बनना जरुरी नहीं 

उन्होंने कहा कि, चुनाव के टाइम सिर्फ वादे होते हैं, बिहार के जनता को अपने बच्चों के भविष्य के लिए खुद खड़ा होना चाहिए। वहीं उनके राजनीति सफर को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, लोगों का भला करने के लिए जरूरी नहीं है कि राजनीति में आया जाए। आपके अंदर विचारधारा अच्छा हो, आपके मन में सेवा भाव हो भी आप लोगों का भला कर सकते हैं। इसके लिए नेता बनना जरूरी नहीं है। उन्होंने कहा कि, जहां तक मेरा सवाल है मेरा इरादा नहीं है चुनाव लड़ने का। मेरा विषय सिर्फ यह है कि भोजपुरी में अपने भाषा को कितना ऊपर ले जाऊं। सिनेमा के माध्यम से जिम्मेदारी हमारे भोजपुरी और बिहार की भाषा का है मेरे ऊपर उसी का निभाने का कोशिश कर रहा हूं।

बिना बुलाए तो अपने घर भी नहीं जाते

वहीं जब उनसे पूछा गया कि, क्या वो पवन सिंह के लिए प्रचार करने जाएंगे तो खेसारी लाल ने कहा कि, अगर वह बुलाएंगे तो जरुर जाएंगे, बिना बुलाए तो हम अपने घर भी नहीं जाते हैं। वहीं उन्होंने बताया कि एक बहुत बड़ी मूवी आ रही है. रंग दे बसंती जो बिग बजट की सिनेमा है और आज मल्टीप्लेक्स पर हर जगह आ रही है भोजपुरी की पहली बिग बजट फिल्म है। जो हर जगह मल्टीप्लेक्स पर लगेगी। तेजस्वी का साथ देने को लेकर उन्होंने कहा कि, जिसका विचारधारा अच्छा होता है, हम उसके साथ हैं, मेरे लिए कोई जाति मायने नहीं रखता, कोई नेता मायने नहीं रखता, मेरा संबंध मायने नहीं रखता है। इन सब से ऊपर हमारा बिहार है बिहार का विकास है। मेरे से भी ऊपर बिहार के लोग हैं। बिहार के लोग ने हमें बनाया है। तेजस्वी जी को बनाया है। जितने भी कलाकार या नेता को बनाया है सबको हमारे जनता ने बनाया है।

पटना से अभिजीत की रिपोर्ट

Suggested News