बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाथ में हथियार लेकर खेत में पहुंचा दबंग, किसान को जान से मारने की धमकी, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

हाथ में हथियार लेकर खेत में पहुंचा दबंग, किसान को जान से मारने की धमकी, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

KHAGARIA : खगड़िया में दबंगो के बीच पुलिस  का खौफ खत्म  हो गया है. यहीं कारण है की वे खुलेआम हाथ में हथियार लेकर घुमते है और लोगों को धमकाते नजर आ रहे है. कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला झाझा में जहाँ सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक दबंग हाथों ने हथियार लेकर फ़िल्मी स्टाइल में एक व्यक्ति को धमकाते नजर आ रहा है. 

वीडियो में साफ तौर पर देख सकते है कि  दबंग एक व्यक्ति  घोड़ा पर बैठा हुआ है. उसके एक हाथ में हथियार है और दुसरे हाथ में कोड़ा लिए हुए है. वह किसान को खुलेआम  गोली मारने की धमकी दे रहा है. उसका अंदाज देखने से साफ लग रहा है की उसे पुलिस और कानून का कोई खौफ नहीं हैं. हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. 

इस घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की विडियो तीन दिन पहले की है. वायरल विडियो चौथम  थाना क्षेत्र के झाझा  बहियार की बताई जा रही है, जहाॅ पर किसान सुगन सिंह अपने खेत में खाद डालने के लिए दो  बेटा के साथ गए हुए थे. इसी बीच पहले से चले आ रहे विवाद को लेकर दबंग  नरेश सिंह घोड़ा पर हथियार  के साथ पहूंचता है. साथ ही यह कहते हुए खेत से वापस लौट जाने को बोलता है कि उसका बेटा आ गया तो गोली मार देगा. हालाँकि पुलिस  ने वायरल विडियो  के बाद नरेश  सिंह पर चौथम  थाना में प्राथमिकी तो दर्ज कर लिया है लेकिन अभीतक उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है. 

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 


Suggested News