खिड़की तोड़कर दुकान में घुसने की कोशिश में थे शातिर, पर इस डर से भाग गए वापस...

खिड़की तोड़कर दुकान में घुसने की कोशिश में थे शातिर, पर इस डर से भाग गए वापस...

पटना। पूरे बिहार में ठंड का कहर जारी है लोग जब सर्द हवाओं से बचने के लिए जब रात को चैन की नींद लेते है वही सुनसान सडको पर लगातार राजधानी पटना में चोरों का तांडव जारी है ,मुख्यमंत्री और पुलिस मुख्यालय के सख्त निर्देश के बावजूद कहीं न कहीं पुलिस की गश्ती भी ठिठुरती ठंड में सुस्त दिखाई पड़ती है। जिससे चोरों के हौंसले बुलंद नजर आते हैं।  

ताजा मामला पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के पटेल नगर स्थित एक निजी प्रतिष्ठान का है जहां चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देने का असफल प्रयास किया। यहां चोरों ने खिड़की में लगे शीशे को तोड़ अंदर घुसने का प्रयास किया। लेकिन सन्नाटे में खड़की के शीशे टूटने की आवाज और पास लगे सीसीटीवी कैमरे की वजहों से चोर सकते में आ गए और वहां से चलते बने। 

थाने में हुई शिकायत

 सीसीटीवी की निगाहों में चोर कैद होने से नही बच सके हालांकि प्रतिष्ठान में चोरी तो नही हुआ पर सवाल ये है कि दुकान मालिक और सीसीटीवी के भड़ोसे कबतक अपने दुकानों की सुरक्षा कर सकेंगे ये सोचने वाली बात है बहरहाल प्रतिष्ठान मालिक ने लिखि।त आवेदन शास्त्रीनगर थाने में दिया है वही सीसीटीवी के आधार पर पहचान कर चोरों को जल्द पकड़ने की गुहार लगाई है ।


Find Us on Facebook

Trending News