पटना में खुला मेनहोल बना लोगों के लिए मुसीबत, शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई

पटना में खुला मेनहोल बना लोगों के लिए मुसीबत, शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई

PATNA : मसौढ़ी नगर परिषद प्रशासन की अनदेखी से शहरवासी आए दिन सड़क दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं. ताजा मामला मसौढ़ी थाना रोड से मनीचक जाने वाले रास्ते के बीचों-बीच नाले का है. जहाँ मेनहोल खुला हुआ है. सड़क के बीचोबीच मेनहोल खुला रहने की वजह से नाले का पानी सड़क पर आ गया है, जिसके कारण मेनहोल लोगों को दिखता ही नहीं और लोग आए दिन हादसे का शिकार हो जा रहे हैं. 

ऐसा ही दो हादसा आज उस जगह पर देखने को मिला. जिसमें पहले एक ब्लॉक कर्मचारी नाले में गिर गए और उनको काफी चोट आई. उसके बाद एक और बाइक सवार दो युवक उस नाले में घुस गए. जिनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. ऐसा नहीं है कि इस बारे में नगर प्रशाशन मसौढ़ी को लोगों द्वारा सूचना नहीं दी जाती है. स्थानीय लोगों की माने तो इस विषय पर लोगों ने कई बार मसौढ़ी नगर के मुख्य पार्षद रानी कुमारी और स्थानीय वार्ड पार्षद सोनू कुमार से इसकी शिकायत की है. लेकिन हर बार उनको केवल आश्वासन ही मिला है. 

हालात ये है कि रोज उस जगह पर कोई ना कोई हादसा होता रहता है. पूरे मामले पर मसौढ़ी नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी कुणाल किशोर ने कहा कि लोगों द्वारा शिकायत प्राप्त हुई है. हम कोशिश कर रहे हैं कि जल्द ही इस समस्या का समाधान कर लिया जाए. मगर अब सवाल ये है कि कब तक मसौढ़ी नगर प्रशासन अपनी कमजोरियों को छुपात़ा रहेगा. या फिर मसौढ़ी नगर प्रशासन किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहा है. 

पटना से सुजीत कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News