बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई में व्यापारी का अपहरण कर 8 घंटे तक शहर में ही घुमाते रहे अपहरणकर्ता, अपहृत युवक बरामद, बदमाशों की भी हुई गिरफ्तारी

जमुई में व्यापारी का अपहरण कर 8 घंटे तक शहर में ही घुमाते रहे अपहरणकर्ता, अपहृत युवक बरामद, बदमाशों की भी हुई गिरफ्तारी

JAMUI : जिले के टाउन थाना की पुलिस ने मंगलवार को अपहरण के एक मामले का आठ घंटे के अंदर ही पर्दाफाश कर लिया है। मामले में पुलिस ने अपहृत युवक को बरामद कर पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। साथ ही एक कार को भी जब्त किया गया है। बरामद अपहृत युवक की पहचान शहर के सिरचंद नवादा मोहल्ला निवासी शंभु पंडित के पुत्र रविन्द्र कुमार के रूप में हुई है। जबकि गिरफ्तार बदमाशों की पहचान शहर के महिसौड़ी मोहल्ला निवासी राजीव कुमार सिंह के पुत्र अभिनव राज, अलख निरंजन सिंह के पुत्र प्रिंस कुमार,भजौर गांव निवासी सुभाष कुमार सिंह के पुत्र निशांत कुमार सिंह,डब्बू सिंह के पुत्र मनीष कुमार सिंह और गादी बुकार गांव निवासी राजकिशोर सिंह के पुत्र राजकमल सिंह के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि रविन्द्र कुमार का किराना दुकान है, जहां मनीष कुमार सिंह हमेशा दूकान से सामान खरीदने आता था। इस दौरान रविन्द्र कुमार की जान पहचान हुई थी। उसके बाद मनीष कुमार के द्वारा इंडियन आयल कारपोरेशन कंपनी में काम लगाने की बात कही गई थी। इसके एवज में ढाई लाख रुपया देने की बात हुई थी। जिसको लेकर 10 दिन पूर्व 1,80,000 रुपया वह दे चुका था और नौकरी के लिए उसे बेगूसराय स्थित राजकमल सिंह के किराए के मकान में लेकर गया था। कुछ दिन वहां रहा लेकिन नौकरी नहीं लगाया गया। 

उसके बाद वह लौटकर जमुई आ गया। फिर मनीष कुमार के द्वारा और पैसा देने का दबाव बनाया जाने लगा। इस दौरान चारों युवक एक कार लेकर आये और मिलने की बहाना से रविंद्र कुमार को बुलाकर कार में बैठा लिया। फिर उसे भजौर लेकर गया, जहां उसके साथ मारपीट भी की गई। फिर कार से ही उसे इधर से उधर घुमाने लगा और शेष बचे राशि को देने का दबाव बनाया जाने लगा। 

युवक बाद में पैसा देने की बात कही तो उसके साथ मारपीट भी की गई। काफी देर तक रविंद्र कुमार घर नहीं लौटा तो उनके पिता के द्वारा इसकी सूचना टाउन थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी को दी गई। फिर राजीव कुमार तिवारी के द्वारा शहर के चारों ओर नाकाबंदी की गई और छापेमारी शुरू कर दी गई। इस दौरान घटना के आठ घंटे के अंदर शहर के गिरीश टाकीज के पास से लाल रंग के कार को जप्त किया गया। जिस पर से अपहृत युवक को बरामद कर 5 बदमाशो को दबोचा गया। फिलहाल पांचों बदमाशों से पुलिस पूछताछ कर रही है। कागजी प्रक्रिया पूरी कर सभी को जेल भेजा जाएगा।

जमुई से सुमित सिंह की रिपोर्ट

Suggested News