किराना दुकान कर्मी ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

किराना दुकान कर्मी ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

SAHARSA : सहरसा में किराना दुकान में काम कर रहे एक युवक ने दुकान के ऊपर गोदाम में ही फंदे से लटककर आत्महत्या कर लिया. घटना सदर थाना क्षेत्र के एमएलटी कॉलेज के समीप की बताई जा रही है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और मामले की जांच में जुट गई है. 

दुकान मालिक नीतीश चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक दिलखुश कुमार जो सौरबाजार का रहने वाला था. वह मेरे यहाँ लगभग एक साल से किराना दुकान पर कर्मी के रूप में काम कर रहा था. रोजाना की तरह आज भी वे अपनी ड्यूटी पर आया. दुकान खोलने के बाद ऊपर गोदाम में गया. जिसके बाद वह काफी देर तक नीचे नहीं गया. जब हम खुद ऊपर तलाश करने गए तो देखा कि गोदाम में उसकी लाश लटका हुआ था. 


जिस के बाद घटना की जानकारी पुलिस को दिया. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर एसडीपीओ संतोष कुमार मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गए है. उन्होंने कहा कि फंदे से लटका एक शव बरामद किया गया है. प्रथम दृष्टिकोण से ये आत्महत्या का मामला सामने आ रहा है. शव को कब्जे में लेकर फिलहाल पुलिस हर एक पहलुओं पर जांच में जुट गई है. 

सहरसा से शौकत अली की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News