कीर्ति का दावा राहुल-लालू से हो गई है डील, दरभंगा से लडूंगा चुनाव.. तो ऐसे में फिर सहनी का क्या होगा?

कीर्ति का दावा राहुल-लालू से हो गई है डील, दरभंगा से लडूंगा चुनाव.. तो ऐसे में फिर सहनी का क्या होगा?

न्यूज4नेशन डेस्क- सीट बंटवारे को लेकर महागठबंधन में पेंच फंसता जा रहा है.. बिहार में इस बार नया खेला देखने को मिल रहा है. नेता बिना पार्टी ज्याइन किए हुए ही उस पार्टी से चुनाव लड़ने का ताल ठोक दे रहे हैं. पहले अनंत सिंह ने बिना कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए ही खुद को मुंगेर से लोकसभा का उम्मीदवार बता दिया तो इस बार बीजेपी से निलंबित सांसद कीर्ति आजाद ने भी बिना कांग्रेस में शामिल हुए ही दरभंगा से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया.

दरभंगा का दावेदार कौन?

मछली भात की पार्टी देकर मुकेश साहनी ने पहले ही दरभंगा से लोकसभा सीट के लिए दावेदारी ठोक रखी है. मुकेश सहनी तेजस्वी के करीबी भी हैं. लालू यादव से मुकेश सहनी तेजस्वी के साथ मुलाकात भी कर चुके हैं.ऐसे में दरभंगा से महागठबंधन का कौन उम्मीदवार होगा इसको लेकर सस्पेंस बना हुआ है. 

कीर्ति का दावा लालू और राहुल से बात हो चुकी है

कीर्ति झा आजाद ने कहा कि कांग्रेस में शामिल होने के बाद वे 18 फरवरी को अपने लोकसभा क्षेत्र दरभंगा पहुंचेगे। वहां समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर आगे की रणनीति तय करेंगे. उन्‍होंने कहा है कि कि वे दरभंगा से ही लड़ेंगे. इस बाबत उनकी राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से बात हो चुकी है.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने पल्ला झाड़ा
 
कीर्ति अपनी उम्‍मीदवारी को भले ही तय मान रहे हैं, लेकिन प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष डॉ. मदन मोहन झा का कुछ और ही कहना है. मदन मोहन का कहना है कि अभी सीटों को लेकर महागठबंधन में सहमति नहीं बनी है. 10 दिनों के अंदर ये साफ होगा कि कौन कहां से लड़ेगा.


Find Us on Facebook

Trending News