घर में सोये किसान को अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

घर में सोये किसान को अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

BHAGALPUR : नवगछिया जिला पुलिस के नारायणपुर प्रखंड के बिहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत शाहपुर दियारा में शाहपुर निवासी करीब पचपन वर्षीय किसान मंगली मंडल उर्फ मंगल की सोये अवस्था में अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दिया. हत्या की सूचना पर भवानीपुर ओपीध्यक्ष नीरज कुमार, बिहपुर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार पुलिस बलों के साथ पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद शव पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया. 

मंगली मंडल खेती- बाड़ी के लिए घर बनाकर शाहपुर दियारा में रह रहा था. घटना को बुधवार की देर रात्रि बदमाशों ने अंजाम दिया. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो मंगली मंडल अपनी पत्नी फूलन देवी और पुत्र दीपक कुमार के साथ सोया था. सोए अवस्था में घर का दरवाजा खुला रहने के कारण बदमाशों ने घर में प्रवेश किया और एक गोली उसकी कनपटी में मार दिया. गोली की आवाज सुनकर उसकी पत्नी फूलन देवी जगी तो उसे लगा कि बैटरी फटा है. लेकिन थोड़ी देर में जब पति के सिर से खून निकलता देखी तो वह घबरा गई और शोर मचाने लगी. 

उसका पुत्र दीपक भी जगा लेकिन तब तक में बदमाश घटना को अंजाम देकर भागने में सफल रहा. उसके भाई जंगली मंडल ने बताया कि मेरे भाई से किसी की कोई दुश्मनी नहीं थी. खेती करने के लिए हम लोग घर बनाकर यहां रह रहे थे.  रात्रि में बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया.  मृतक मंगली मंडल अपने पीछे पत्नी फूलन देवी पुत्र भीम, दीपक, कौशल पुत्री सरिता सहित भरा पूरा परिवार छोड़ गया है. इस घटना से दियारा में किसानों के बीच दहशत है. मृतक का अंतिम संस्कार गंगा किनारे किया गया. मंगली के बड़े पुत्र भीम ने मुखाग्नि दिया. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट...


 

Find Us on Facebook

Trending News