किशनगंज की रैली में राहुल ने पीएम मोदी और सीएम नीतीश को जमकर कोसा, कहा- दोनों ने मिलकर बिहार को खूब लूटा है, अब बदलाव चाहिए

किशनगंज की रैली में राहुल ने पीएम मोदी और सीएम नीतीश को जमकर कोसा, कहा- दोनों ने मिलकर बिहार को खूब लूटा है, अब बदलाव चाहिए

पटना... बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण को लेकर प्रचार अपने पूरे सबाब पर है। मंगलवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कटिहार के बाद  किशनगंज में एक जनसभा को संबोधित किया। यहां राहुल ने मोदी सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर बरसे। किशनगंज रैली में राहुल गांधी ने कहा कि नीतीश जी और मोदी जी ने मिलकर बिहार को लूटा है। बिहार के किसान, मजदूर, छोटे दुकानदारों को नष्ट किया है। अब बिहार के युवाओं और किसानों ने मन बना लिया है कि महागठबंधन को चुनाव जीताना है और बिहार को बदलने का काम शुरू करना है।


राहुल गांधी ने कहा कि छत्तीसगढ़ की सरकार सीधे किसानों के खाते में पैसे डालती है और बिहार की सरकार किसानों का पैसा छीन लेती है। प्रधानमंत्री मोदी ने नया कृषि बिल लाया है, जो किसानों के हित में नहीं है। ये बिल मोदी जी के कुछ मित्रों के लिए है। क्या किसान अंबानी और अडानी से सौदा कर पाएंगे। एक गुजरात में है, एक बंबई में है और आप बिहार में हैं। हम ये आदत डालना चाहते हैं कि छत्तीसगढ़ की तरह धान के 2500 रुपए बिहार के किसानों को भी मिले। 

रोजगार देने में नाकाम रहे नीतीश कुमार

राहुल गांधी ने कहा कि नीतीश कुमार ने युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन जब युवा उनसे नौकरी के बारे में पूछते हैं तो उनको वो गाली देते हैं। नीतीश कुमार को ये बोलना चाहिए कि वो रोजगार देने में नाकाम रहे। देश में जहां भी कांग्रेस की सरकार है वहां किसानों, गरीबों और रोजगार को लेकर काम होता है।


Find Us on Facebook

Trending News