किशनगंज सांसद ने अधिकारियों के साथ की बैठक, जिले की समस्याओं और जनकल्याणकारी योजनाओं पर हुई चर्चा

किशनगंज सांसद ने अधिकारियों के साथ की बैठक, जिले की समस्याओं और जनकल्याणकारी योजनाओं पर हुई चर्चा

KISHANGANJ : किशनगंज के सांसद डॉ० मो० जावेद आज़ाद की अध्यक्षता में दिशा की बैठक आयोजित की गयी। जिसमें किशनगंज जिला के विभिन्न समस्याओं एवं सरकार के द्वारा चलाई जा रही विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं की समीक्षा की गई और सभी विभागों को समस्याओं के निष्पादन के लिए आदेश दिए गए। 

बैठक के दौरान मुख्यतः गांधी चौक पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा स्थापित कर शहर के रमजान नदी को अतिक्रमणमुक्त करने, बिजली आपूति की सुनिश्चितता, पुल, शिक्षा,सड़क एवं स्वास्थ्य की समस्याएँ, नगर परिषद की जर्जर सड़कों की समस्याएँ, किशनगंज शहर में जाम की समस्या, किशनगंज शहर एवं नगर पंचायतों में साफ सफाई एवं लाइटिंग की व्यवस्था, शांतिपूर्ण और सौहार्दपूर्ण ईद के लिए पुलिस प्रशासन की मुस्तैदी, ICDS द्वारा संचालित आंगनबाड़ी केंद्रों की स्थिति, जनवितरण प्रणाली, आधार कार्ड पंजीकरण, मनरेगा, नल जल योजना, जल जीवन हरियाली आदि विषयों गहन मंथन और विचार विमर्श किया गया। 

इस दौरान जिला पदाधिकारी के साथ जिला के वरीय अधिकारियों और स्थानीय सांसद के साथ स्थानीय विधायक और अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद रहे। बैठक में कई लोगों ने अपने अपने विचार व्यक्त किये।

Find Us on Facebook

Trending News