नदी में नहाने के दौरान डूबने से बच्चे की मौत, परिवार में मचा कोहराम

नदी में नहाने के दौरान डूबने से बच्चे की मौत, परिवार में मचा कोहराम

SUPAUL : जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. बताया जा रहा है की नदी में नहाने के दौरान एक बच्चे की मौत हो गयी. घटना त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लतोना उत्तर पंचायत की है. मिली जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर 7 निवासी मोहम्मद मुख्तार के पुत्र शाहनवाज हुसैन उम्र करीब 14 वर्ष अपने दोस्तों के साथ बघला नदी में नहाने की योजना बनाकर घर से निकल गया. नहाने के दौरान ही चारों गहरे पानी मे पहुंच गए. जिसके बाद शाहनवाज हुसैन संभल नही पाया और डूबने से उसकी मौत हो गयी. 

किशोर की असमय मौत होने की सूचना गांव में पहुंचते ही वहां लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा और स्थानीय गोताखोरों ने शव की तलाश की. शाहनवाज हुसैन की शव नहीं मिलने पर घटना की सूचना पाकर मौके पर स्थानीय त्रिवेणीगंज पुलिस पहुंची और एनडीआरएफ को सूचना दी. 

एनडीआरएफ की  टीम ने मौके पर पहुंचकर शवों को खोजकर कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. इस हादसे में   किशोर की मौत से गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

घटना की जानकारी देते हुए एसआई प्रकाश पासवान ने बताया कि नहाने के क्रम गहरे पानी में चले जाने के कारण बच्चे का मौत हो गई है. एनडीआरएफ की टीम की मदद से काफी मशक्कत के बाद  24 घंटे में बच्चे का शव मधैपुरा जिला के संकरपुर थाना क्षेत्र से बरामद किया गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया.

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News