बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छुट्टी खत्म कर पटना वापस लौटे केके पाठक, बड़ा सवाल क्या संभालेंगे अपने नए विभाग की जिम्मेदारी

छुट्टी खत्म कर पटना वापस लौटे केके पाठक, बड़ा सवाल क्या संभालेंगे अपने नए विभाग की जिम्मेदारी

PATNA : शिक्षा विभाग में अपने फैसलों को लेकर देश भर में चर्चित केके पाठक अपनी छुट्टी खत्म कर वापस लौट आए हैं।  जिसके बाद अब चर्चा शुरू हो गई है कि केके पाठक अपने नए विभाग की जिम्मेदारी संभालेंगे या नहीं। यह सवाल इसलिए भी उठाया जा रहा है क्योंकि उन्होंने अपने नए विभाग में लगाई गई तख्ती को हटवा दिया था। जिसके बाद सरकार की तरफ से केके पाठक की जगह दीपक कुमार को प्रभार दिया गया था।

बता दें कि केके पाठक जब इस माह की शुरूआत में छुट्टी पर गए थे तो उस समय वह शिक्षा विभाग के एसीएस थे। लेकिन, छुट्टियों के दौरान ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनका ट्रांसफर शिक्षा विभाग से भूमि राजस्व विभाग के अपर मुख्य सचिव के रूप में कर दिया। वहीं एस. सिद्धार्थ को शिक्षा विभाग की जिम्मेदारी दे दी गई।

इस दौरान भूमि राजस्व विभाग में केके पाठक के नाम की तख्ती भी लगा दी गई। लेकिन, इसी बीच यह खबर आई कि यह तख्ती हटा ली गई है। इसके लिए खुद केके पाठक ने कहा है। जिसको लेकर यह चर्चा शुरू हो गई कि वह सरकार के इस फैसले से खुश नहीं हैं। इसलिए उन्होंने तख्ती हटाने के लिए कहा है। सरकार की तरफ से आनन फानन में दीपक कुमार को प्रभार सौंप दिया गया। जिससे इस चर्चा को और बल मिल गया।

अब जब छुट्टी पूरी कर केके पाठक वापस लौट आए हैं तो माना जा रहा है कि केके पाठक भूमि राजस्व विभाग के अपर मुख्य सचिव की जिम्मेदारी संभालेंगे। 


Suggested News