बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

केके पाठक की जिद शिक्षकों के लिए जानलेवा हो रही साबित, हीट स्ट्रोक से स्कूल हेडमास्टर की हुई मौत

केके पाठक की जिद शिक्षकों के लिए जानलेवा हो रही साबित, हीट स्ट्रोक से स्कूल हेडमास्टर की हुई मौत

GOPALGANJ : एक तरफ शिक्षा विभाग के एसीएस केके पाठक स्कूल शिक्षकों को छुट्टी देने को तैयार नहीं हैं। वहीं दूसरी तरफ स्कूलों में शिक्षकों के लिए तेज गर्मी जानलेवा साबित हो रही है। जिले के थावे थाना क्षेत्र के वृंदावन गांव निवासी एक सरकारी स्कूल के हेडमास्टर की मौत हो गई। मृतक रामाकांत सिंह 58 वर्षीय बेटा जितेंद्र सिंह के रूप में की गई। वही मृतक के परिजनों का कहना है की अत्यधिक गर्मी के कारण हुए बेचैनी के बाद हार्ट अटैक के कारण मौत हुई है। 

दरअसल इस संदर्भ में मृतक के बेटा पियूष कुमार सिंह ने बताया की उसके पिता मृतक जितेंद्र सिंह थावे प्रखंड के नया टोला सिहोरवा  स्थित नव सृजित प्राथमिक विद्यालय में हेड मास्टर थे। रोज की तरह स्कूल से वह अपने घर पहुंचे थे। तेज गर्मी के कारण बेचैनी बढ़ी शरीर और सिर दर्द की शिकायत हुई। जिसके बाद उन्हें तत्काल ईलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन डाक्टर ने स्थिति को नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया था लेकिन गोरखपुर जाने के पहले सदर अस्पताल में उनकी मौत हो गई।

 फिलहाल परिजन उनके शव को अपने साथ घर लेकर चले गए। बता दें कि जिले में गर्मी का कहर लगातार जारी है। हीट वेव के शिकार लोग हो रहे है। 

REPORT - MANAN AHMAD

Suggested News