क्लब में पड़ी पुलिस की रेड, बचने के लिए पीछे के दरवाजे से निकले रैना, सुजैन, बादशाह और गुरू रंधावा

क्लब में पड़ी पुलिस की रेड, बचने के लिए पीछे के दरवाजे से निकले रैना, सुजैन, बादशाह और गुरू रंधावा

मुंबई। कोरोना नियमों को दरकिनार कर देर रात तक क्लब में चल रही पार्टी में पुलिस ने रेड की। बताया जा रहा कि जिस समय पुलिस ने वहां छापेमारी की, उस समय क्रिकेटर सुरेश रैना, रितिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान, रैपर बादशाह और सिंगर गुरू रंधावा सहित दूसरे सेलिब्रिटी मौजूद थे। जो पुलिस की रेड के बाद पीछे के दरवाजे से वहां से निकलने में सफल हो गए। अब पुलिस ने इन सबके खिलाफ अपराध दर्ज करने की बात कही है। 

मामला बीते सोमवार की देर रात लगभग ढाई बजे की बताई जा रही है। जब पुलिस ने अंधेरी स्थितअंधेरी के एक बड़े क्लब ड्रैगन फ्लाई पर छापा मारा.  बताया गया कि यहां देर रात पार्टी चल रही थी। जिसमें कई हाई प्रोफाइल चेहरे मौजूद थे। इन चेहरों में जो बड़ा नाम सामने आया है, उनमें सुरेश रैना, सुजैन खान, गुरू रंधावा, बादशाह शामिल हैं।  जिन्हे क्लब के पीछे के दरवाजे से बाहर निकाल लिया गया इस कार्रवाई में पुलिस ने 34 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जिनमें 27 ग्राहक और 7 क्लब के स्टाफ शामिल हैं।

पुलिस ने दी जमानत

बताया जा रहा है कि पुलिस ने इन सबके खिलाफ कोरोना नियमों के उल्लंघन मामले में धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया है। जिनके खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है, उनमें सुरेश रैना का नाम भी शामिल है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस पार्टी में 19 लोग दिल्ली और पंजाब से आए थे. पार्टी में दिल्ली, पंजाब के अलावा साउथ मुंबई से भी कई लोग शामिल थे. सभी को मंगलवार को पुलिस ने जमानत दे दी। 

Find Us on Facebook

Trending News