मूर्ति विसर्जन के दौरान कोसी में डूबे दो युवक, एक की मौत, एक की तलाश जारी

मूर्ति विसर्जन के दौरान कोसी में डूबे दो युवक, एक की मौत, एक की तलाश जारी

NAVGACHHIA : नवगछिया पुलिस जिला के कदवा ओपी में कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर स्थापित की गई प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो युवकों की मौत झड़कहवा के पुलिया समीप कोसी नदी में डूबने से हो गई. 

दोनों युवक कदवा ओपी थाना क्षेत्र के बोड़वा टोला निवासी छुतहरू राय के पुत्र शलेश कुमार (18) व कपिलदेव सिंह के पुत्र सोनू कुमार (21) हैं. घटना की सूचना मिलते हीं कदवा ओपी पुलिस के साथ पहुंचे एसआई संजय कुमार ने ग्रामीण गोताखोरों की मदद से काफी खोजबीन के बाद शलेश कुमार के शव को कोसी नदी से बाहर निकाला. 

वहीं दूसरे सोनू कुमार का शव देर शाम तक नहीं मिल पाया था. मौत के बाद दोनों युवकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था. शलेश तीन भाइयों में मंझला था. सोनू दो भाइयों में सबसे बड़ा था. दोनों युवक अविवाहित थे. बरामद एक शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भेज दिया था. 

वहीं घटनास्थल पर पहुंचे मणिकांत यादव, सरपंच सिराज साह, युवा जदयू जिलाध्यक्ष सोनू जायसवाल, मुखिया अशोक सिंह, दयानंद सिंह व समाजसेवी विनीत आनंद ने नवगछिया सीओ से एनडीआरएफ की टीम भेज शव की खोजबीन करने की मांग करते हुए मृतक के परिजनों को सांत्वना दी.

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News