कुढ़नी उपचुनाव : नीतीश का चुनाव प्रचार करना तय, तेजस्वी के जनसभा पर जदयू ने कर दिया सबकुछ साफ

कुढ़नी उपचुनाव : नीतीश का चुनाव प्रचार करना तय, तेजस्वी के जनसभा पर जदयू ने कर दिया सबकुछ साफ

पटना. कुढ़नी उपचुनाव में जीत को लेकर जदयू पूरी तरह आश्वस्त है. पार्टी पूरे जोर-शोर से चुनाव प्रचार में लगी हुई है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी प्रचार के लिए जाएंगे. जदयू प्रदेश उमेश कुशवाहा ने शुक्रवार को यह दावा किया. उन्होंने कहा कि कुढ़नी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव चुनावी सभा करेंगे. सीएम नीतीश जहाँ 2 दिसंबर कों कुढ़नी में प्रचार करेंगे, वहीं महागठबंधन के अन्य नेता भी प्रचार में जाएंगे. 

उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के प्रचार करने पर संशय के सवाल पर उन्होंने इसे ख़ारिज किया. उन्होंने कहा कि महागठबंधन उम्मीदवार मनोज कुशवाहा के लिए सीएम नीतीश सहित जदयू, राजद और महागठबंधन के अन्य घटक दल के नेता वोट मागेंगे. 30 नवंबर को उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव व पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी भी चुनाव प्रचार करेंगे. इसके अलावा महागठबंधन के सभी नेता चुनाव प्रचार करेंगे. उन्होंने महागठबंधन के घटक दलों के बीच किसी प्रकार के मतभेद की खबरों को बेबुनियाद बताया. कुशवाहा ने कहा कि तमाम दलों के नेता चुनाव प्रचार करने जाएंगे. 

कुढ़नी में भाजपा सहित अन्य दलों द्वारा किए जा रहे जीत के दावों पर कुशवाहा ने कहा कि महागठबंधन उम्मीदवार मनोज कुशवाहा की जीत पक्की है. उनको हर वर्ग के मतदाताओं का समर्थन मिल रहा है. सीएम नीतीश पर सभी को भरोसा है और इसी भरोसे की जीत कुढ़नी में होगी. 


Find Us on Facebook

Trending News