कुएं से बरामद हुई महिला और उसकी तीन बच्चियों की लाश, इलाके में मचा हड़कंप

कुएं से बरामद हुई महिला और उसकी तीन बच्चियों की लाश, इलाके में मचा हड़कंप

NEWS4NATION DESK : झारखंड के गिरिडीह जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक कुएं से एक महिला और उसकी तीन बच्चियों की लाश बरामद हुई। लाश मिलने की सूचना के बाद गांव में सनसनी फैल गई। घटना के पीछे महिला के पति का हाथ होने की आशंका जताई गई है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि गिरिडिह जिले के गावां में एक कुएं से एक महिला और तीन बच्चियों की लाश बरामद हुई। शव की पहचान गांव के मंझने पंचायत के चिहुंटिया निवासी प्रकाश चौधरी की बेटी रूबी और उसकी तीन पुत्री 6 वर्षीय अमृता, 4 वर्षीय ऋतिका और 3 वर्षीय गुंजन के रूप में हुई। 

मृतका की मां ने बताया कि उसका दामाद अक्सर बेटी के साथ पति मारपीट करता था। 10 दिन पूर्व भी मारपीट की गई थी। मंगलवार दोपहर दामाद दीपू चौधरी ने फोन कर कहा कि वो जुआ खेल रहा था। इस बात पर रूबी बच्चों के साथ चली गई है। इसके बाद मायके वाले रूबी को ढूंढने लगे, पर कोई पता नहीं चला। वही एक दिन बाद पता चला सिराबाद में एक कुएं में तीन बच्चियों व महिला की लाश मिली है। जिसके बाद जब हमलोग पहुंचे तो देखा की वह लाश मेरी बेटी और तीनो नातिन की थी। 

इधर मायके वालों के बयान पर पुलिस ने मृतिका के पति दीपू चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है। 

Find Us on Facebook

Trending News