खगड़िया : वर्षों से फरार दो कुख्यात अपराधियों को पुलिस ने दबोचा, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

खगड़िया : वर्षों से फरार दो कुख्यात अपराधियों को पुलिस ने दबोचा, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

KHAGARIA : मानसी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर दो कुख्यात अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि वर्षौ से फरार चल रहे दोनों कुख्यात अपराधी को पकड़ने के लिए पुलिस कई बार छपामारी कर चुकी है. लेकिन अपराधी हाथ नहीं लगे. हालाँकि इस बार पुलिस ने इस बार ऐसा जाल बिछाया की अपराधी को भागने का कोई मौका ही नहीं मिला और पुलिस के हाथ गिरफ्त में आ गया.  

वही सदर एसडीपीओ आलोक रंजन ने पत्रकारों को बताते हुए कहा की मानसी पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर दो फरार कुख्यात अपराधी को दबोचा. इसमें एकनियां खुटिया निवासी बमबम कुमार यादव को दो देशी पिस्तौल एवं आठ जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया. वहीँ गिरफ्तार अपराधी से एक मोबाइल, चोरी का एक मोटरसाइकिल एवं पचास लीटर देशी शराब बरामद किया गया है. 

डीएसपी ने बताया की बमबम यादव पर बेगुसराय जिला के साहेबपुर कमाल थाना में भी मामला दर्ज है जो काण्ड सं०-405/15 है. जबकी मानसी थाना काण्ड सं०-7) 18 एवं 230/20 है. डीएसपी आलोक ने बताया की बमबम यादव पर गोली चलाने का भी आरोप है. जबकी बमबम यादव शराब तस्कर भी है. आलोक ने बताया की दूसरा अपराधी को धर्मचक गांव से गिरफ्तार किया गया जो विजय सिंह का पुत्र राजहंस कुमार उर्फ चिप्पा है. आलोक ने बताया की चिप्पा पर मानसी थाना में अपराधिक इतिहास है जो वर्षों से फरार चल रहा था, जिसपर मानसी थाना काण्ड सं०- 205/17, 206/17, 161/19, 97/20 दर्ज है. आलोक ने कहा की छापामारी दल में मानसी थानाध्यक्ष दीपक कुमार, दारोगा संतोष कुमार, सहायक दारोगा राबिन कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मियों का सराहनीय योगदान रहा. 

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News