BIHAR NEWS : कुख्यात का पीछा कर रही पुलिस की चलाई गोली महिला को लगी, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

BIHAR NEWS : कुख्यात का पीछा कर रही पुलिस की चलाई गोली महिला को लगी, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

CHHAPRA : जिले के गौड़ा ओपी थाना क्षेत्र के मझौलिया एवं तुलसी मोड़ के बीच पुलिस अपराधियों के बीच चल रही मुठभेड़ में एक ग्रामीण महिला घायल हो गई । घटना के संबंध में बताया जाता है कि छपरा मशरख मुख्य पथ हो रहे शादी के परिछावन कार्यक्रम में एक 50 वर्षीय महिला को गोली लग गई। सूत्रों की मानें तो गौरा ओपी की पुलिस टीम सिविल ड्रेस में पल्सर से भाग रहे इनामी अपराधियों का पीछा कर रही थी। इसी बीच अपराधियों ने पुलिस के ऊपर गोलियां भी चलाई थी।  तब तक बारात के लिए हो रहे परिछावन में महिलाओं का समूह सामने आ गया। जिसमें अपराधी महिलाओं के समूह में घुस गया। इसी बीच महिला को गोली लग गई। महिला को गोली कैसे लगी। इसकी किसी को पता नहीं चला। 

लेकिन महिला के परिजनों ने आरोप लगाया कि गौरा पुलिस के द्वारा गोली चलाई गई है। इतना ही नहीं ग्रामीणों एवं प्रभारी के बीच कहासुनी भी हुई। कुछ लोगो ने  यह बताया की प्रभारी चिल्ला चिल्ला कर कह रहे थे कि मैं कहीं नहीं भाग रहा हूं पल्सर से जो जा रहे हैं।  उन अपराधियों को आप लोग पकड़िए। लेकिन लोग ओपी अध्यक्ष पर आरोप लगाते रहे। घटना के बाद तुलसी मोड़ को ग्रामीणों ने टायर जलाकर जाम कर दिया तथा जिले से वरीय पदाधिकारियों को बुलाने की मांग किया। परिजन ने गौरा ओपी प्रभारी के डी यादव पर गोली मारने का आरोप परिजन लगा रहे है। 

पुलिस ने बताया कि अपराधी के द्वारा चलाई गोली से महिला घायल हुई है। घटना गौरा ओपी थाना क्षेत्र के मझवलिया गाँव की है जहाँ एक वांटेड अपराधी राजेश का पीछा गौरा ओपी प्रभारी के डी यादव अपनी टीम के साथ कर रहे थे । गोली अपने भतीजे के बारात में शामिल बनियापुर थाना क्षेत्र के नदौवा निवासी महिला को लग गयी। 

छपरा से संजय भारद्वाज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News