पटना में ईट भट्ठादारों से रंगदारी मांगने का आरोपी शंकर यादव गिरफ्तार, नक्सलियों से भी है संबंध

पटना में ईट भट्ठादारों से रंगदारी मांगने का आरोपी शंकर यादव गिरफ्तार, नक्सलियों से भी है संबंध

PATNA : पटना से सटे ‌मसौढ़ी में ईट भट्टदारों से रंगदारी मांगने के आरोप में पुलिस ने बीते 3 फरवरी 2021 को मसौढ़ी थाना क्षेत्र के नादौल मोड़ के पास से सुनील विश्वकर्मा नामक एक अपराधी को अवैध हथियार और गोली के साथ गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार अपराधी ने अपने साथी के बारे में बताया था की उसके साथ शंकर यादव नाम का अपराधी भी था. वह उसके साथ ही रंगदारी वसूलने के काम करता है। 

पुलिस के छापेमारी के दौरान सुनील विश्वकर्मा का साथी शंकर यादव मौके से फरार होने में सफल हो गया था। शंकर यादव के फरार होने के बाद मसौढ़ी पुलिस पूरी मुस्तैदी से उसको खोजने में लगी हुई थी। इस दरमियान पुलिस को गुप्त सूचना मिली की शंकर यादव उर्फ बाबा गया जिले के कोच थाना  क्षेत्र के भीखनापूरा गांव में छुपा हुआ है। सूचना पर कार्रवाई करने के लिए पुलिस ने एक विशेष टीम का गठन किया गय . 

इस विशेष टीम का नेतृत्व मसौढ़ी के भगवानगंज थाना अध्य्क्ष सत्येंद्र कुमार रहे थे। विशेष टीम में मसौढ़ी थाना से भी दो पदाधिकारी मनोज सिंह और जावेद अहमद खां को शामिल किया गया। टीम के गठन के बाद पुलिस ने गया जिले के कोच थाना के सहयोग से शंकर यादव उर्फ बाबा को भिखनापूरा गांव से आज गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार शंकर यादव को पुलिस मसौढ़ी ले आई. जिसके बाद कई घंटों के पूछ ताछ के बाद गिरफ्तार शंकर यादव के निशानदेही पर मसौढ़ी थाना क्षेत्र के अनुमंडल चौराहा स्थित किराए के मकान जिसमें शंकर यादव कभी कभी रहा करता था के पीछे से झाड़ी में छुपा कर रखा हुआ दो देसी कट्टा और चार जिंदा कारतूस को भी पुलिस ने बरामद कर लिया। पूछताछ के क्रम में शंकर यादव ने पुलिस के समक्ष नक्सली गतिविधि में अपनी संलिप्ता को स्वीकार किया है।

पटना से सुजीत कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News