कुर्था विधानसभा में राजेंद्र यादव जमा रहे हैं रंग, एनडीए और महागठबंधन के उम्मीदवारों की बढ़ गयी मुश्किल

कुर्था विधानसभा में राजेंद्र यादव जमा रहे हैं रंग, एनडीए और महागठबंधन के उम्मीदवारों की बढ़ गयी मुश्किल

Arwal : बिहार में होने वाले मिशन 2020 को लेकर नामांकन पत्र भरने के बाद अब सभी प्रत्याशी चुनाव प्रचार में जुटे हैं. जनता के बीच जाकर वोट की अपील कर रहे हैं और अपने एजेंडे को उनके समझ रख रहे हैं. इसी बीच लोकतांत्रिक जनता दल के प्रदेश महासचिव व मुम्बई ट्रेड यूनियन के अध्यक्ष राजेन्द्र यादव भी मैदान में उतर गए हैं. अरवल जिले के कुर्था विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी राजेन्द्र यादव ने यहां जनता को संबोधित किया. 

राजेंद्र यादव ने कहा कि हम पैसे के लिए चुनाव नहीं लड़ते हैं, अपनी पगड़ी दिखाकर लड़ते हैं.  कहीं हमारी सामाजिक न्याय ना कमजोर हो जाए, कहीं जरासंध और लोरिक की गाथा ना कमजोर हो जाए, इसके लिए चुनाव लड़ते हैं. मैं सारे यादवों से नहीं बोल रहा बल्कि तमाम कमजोर वर्ग के लोगों से भी बोल रहा हूं. याद करिए वो तारीख जब मतदान के लिए बूथ पर जाते थे तब सब कहते थे कि कहां जा रहे हो जाओ तुम्हारा वोट पड़ गया है. अगर राजेंद्र यादव आप सब का बेटा सदन में चला जाएगा तो मैं छाती ठोक कर कहता हूं 243 पर भारी पडूंगा, अकेले भारी पडूंगा।

उन्होंने आगे कहा ये लड़ाई काफी दिलचस्प है. मैं पीछे हटने वालों में से नहीं. इस बार इस क्षेत्र की तस्वीर बदल कर रहेंगी. इसबार बदलाव होकर रहेगा. राजेन्द्र यादव लगातार बैक टू बैक कुर्था के अलग- अलग इलाकों में जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं . लोगों को भरोसा दिला रहे हैं कि उनके पास क्षेत्र के विकास के लिए रोडमैप है. देखना दिलचस्प होगा कि राजेन्द्र यादव की दावों में जनता को कितना दम दिखता है. हालांकि जिस तरीके से ताल थोक रहे हैं ये कहना गलत नहीं होगा कि एनडीए और महागठबंधन के उम्मीदवारों की मुश्किलें बढ़ गयी है. 

Find Us on Facebook

Trending News