कुशेश्वरस्थान बीडीओ ने कार्यालय पर फहराया उल्टा तिरंगा, सामाजिक कार्यकर्ता ने थाने में की शिकायत

कुशेश्वरस्थान बीडीओ ने कार्यालय पर फहराया उल्टा तिरंगा, सामाजिक कार्यकर्ता ने थाने में की शिकायत

DARBHANGA : देश की आज़ादी के 75 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। जिसके तहत देश में कहीं तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है तो कहीं जुलूस निकाला जा रहा है। 13 से लेकर 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा अभियान चलाया जा रहा है।


लेकिन अमृत महोत्सव के दौरान जिले के कुशेश्वरस्थान बीडीओ ने अपने कार्यालय के ऊपर राष्ट्रध्वज उल्टा ही लहरा दिया। मिली जानकारी के अनुसार कुशेश्वरस्थान पश्चिमी के बीडीओ आजादी के अमृत महोत्सव मनाने के लिए खुद से नहीं, बल्कि मजदूर को कार्यालय के ऊपर तिरंगा लगाने के लिए बोल दिए। 

जब इस बात की जानकारी घंटो बाद बीडीओ को लगी तो आनन फानन में राष्ट्रीय ध्वज को उतारकर तुरंत सीधा किया गया। इस मामले में बीडीओ उमेश प्रसाद सिंह के निजी व्हाट्सएप नम्बर पर फोटो भेजकर पूछा गया तो बीडीओ ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए बताया कि गलती से ऐसा हो गया था। जब मुझे इसकी जानकारी मिली तो इसमें तुरंत सुधार किया गया। 

हालांकि इस मामले में सामाजिक कार्यकर्ता पुरुषोत्तम कुमार ने व्हाट्सएप के माध्यम से कुशेश्वरस्थान थानाध्यक्ष को जानकारी दी है कि बीडीओ के द्वारा दोपहर के एक बजे से लेकर दो बजे तक उल्टा राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया है। जिससे राष्ट्रीय भावना का आहत हुआ है। 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News