कुशीनगर: पति ने सोते समय पत्नी व दो बच्चों के गला रेतकर की हत्या, फिर थाने जाकर पुलिस से कहा गिरफ्तार कीजिये

कुशीनगर: पति ने सोते समय पत्नी व दो बच्चों के गला रेतकर की हत्या, फिर थाने जाकर पुलिस से कहा गिरफ्तार कीजिये

कुशीनगर (यूपी). सनकी पति ने सोते समय पत्नी व दो बच्चो की हंसुआ से गला काटकर हत्या कर दी और थाने पहुंचकर बोला कि मैंने पत्नी व बच्चों को मार डाला है, गिरफ्तार कर लिजिए. इस दिल दहला देने वाली घटना में पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्जकर हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

कुशीनगर के तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के गांव किशुनदास पट्टी निवासी राजेश गुप्ता पुत्र चुन्नू गुप्ता (उम्र 35 वर्ष) मां का निधन होने पर तीन माह पहले पंजाब से गांव आया था. राजेश अपनी पत्नी निक्की गुप्ता 30 वर्ष व बेटे शिवम सात वर्ष व आयुष तीन वर्ष के साथ अपने भाइयों से अगल रहता था. पति-पत्नी में अक्सर विवाद होता रहता था. सोमवार को परिवार के साथ खाना खाने के बाद सब सोने चले गए.

इसके बाद राजेश पर खून सवार हो गया, उसने हंसुए से पहले पत्नी फिर बच्चों का गला काटकर निर्दयता से हत्या कर दी. इसके बाद थाने पहुंच कर हत्या की बात कहते हुए गिरफ्तार करने को कहा. राजेश के मुंह से यह बात सुन पहले तो  पुलिस को विश्वास नहीं हुआ और उसे लेकर जब घर पहुंची तो मंजर देख सभी का कलेजा कांप उठा. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृतका के भाइ की तहरीर पर पुलिस ने हत्यारे पति राजेश के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर आला कत्ल पहसूल ,हंसुआ ,चाकू बरामद कर लिया है. एसपी सचिन्द्र पटेल ने बताया कि हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया गया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Find Us on Facebook

Trending News