मुख्यमंत्री जी कुछ करिए वरना आपके सुशासन रूपी कुशासन राज में जल उठेगा बिहार: कुशवाहा

मुख्यमंत्री जी कुछ करिए वरना आपके सुशासन रूपी कुशासन राज में जल उठेगा बिहार: कुशवाहा

पटनाः बिहार में आज एक बार फिर से अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है।कई जिलों में हत्या की वारदात ने पुलिस की चुस्ती पर सवाल खड़े कर दिए हैं।सासाराम में चीनी कारोबारी की हत्या के बाद सीएम नीतीश कुमार एक बार फिर से विपक्षी पार्टी के नेताओं के निशाने पर आ गए हैं।

आरएलएसपी सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा ने  बढ़ते अपराध पर चिंता जताई है और नीतीश से सवाल पूछा है कि आखिर जब बिहार जल जाएगा तब आप कुछ करेंगे? कुशवाहा ने सीएम से आग्रह किया है कि मुख्यमंत्री जी कुछ करिए वरना आपके सुशासन रूपी कुशासन राज में बिहार जल उठेगा।

उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से आज पूरे बिहार में हुई कई घटनाओं पर चिंता जताई है और कहा है कि  दिनदहाड़े अकोढ़ीगोला में चीनी व्यवसायी से रुपये लूटने के बाद गोलियों से छलनी कर हत्या को क्या कहा जाए ? मुख्यमंत्री जी, इन घटनाओं को संज्ञान में लेकर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलवाईये अन्यथा बहुत विलंब हुआ तो जल उठेगा बिहार आपके कुशासन से.....

सासाराम में चीनी व्‍यवसायी की हत्‍या

सासाराम में चीनी व्यवसायी की अपराधियों ने गोली मार कर हत्‍या कर दी तथा उनके रुपये से भरा बैग लेकर भाग गए। घटना अकोढ़ीगोला थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार स्थित हनुमानगढ़ी पुल पर घटी। बताया जाता है कि पुल पर गुरुवार को एक चीनी ब्यापारी को छह की संख्या में सशस्त्र अपराधियों ने तीन गोली मार रुपये से भरा झोला छीन कर फरार हो गए। जख्मी व्यापारी सुमित कुमार नासरीगंज के रहने वाले थे। घटना के बाद सुमित को उसका चालक इलाज के लिए नारायण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में ले गए, जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। 


Find Us on Facebook

Trending News