बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'कुशवाहा' ने 'नीतीश' को दिया बड़ा झटका ! कहा- आज से नई राजनीतिक पारी की शुरूआत

'कुशवाहा' ने 'नीतीश' को दिया बड़ा झटका ! कहा- आज से नई राजनीतिक पारी की शुरूआत

PATNA: उपेंद्र कुशवाहा का पटना में जेडीयू कार्यकर्ताओं के साथ दो दिवसीय बैठक का समापन हो गया.  बैठक के पहले दिन कुशवाहा ने कार्यकताओं के संग मिलकर आगे की रणनीति पर चर्चा की.दूसरे दिन की बैठक के बाद आज उपेंद्र कुशवाहा ने प्रेस कांफ्रेंस कर बड़ा ऐलान किया है.  

उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि आज से एक नई राजनीतिक पारी की शुरुआत हो रही है. बिहार भर के पार्टी के साथ ही जनता दल यूनाइटेड के तमाम साथी चाहे बड़े नेताओं हों पंचायत स्तर के कार्यकर्ता, 2- 4 लोगों को छोड़कर सभी लोगों ने अपनी चिंता व्यक्त की.  उसी के उपरांत यह तय हुआ कि वैसे साथियों को पटना बुलाया जाए. उनसे विमर्श किया जाए कि क्या करना है. 2 दिनों तक विमर्श हुआ. सब लोगों ने विमर्श में निर्णय लिया. जिस निर्णय से हम आपको अवगत करा रहे हैं. नया निर्णय लेने की परिस्थिति क्यों पैदा हुई...

लगभग 2 साल पहले हम जनता दल यूनाइटेड में आए. तब एक विशेष परिस्थिति राज्य के सामने थी. नीतीश कुमार के ऊपर जिस विरासत को संभालने की जिम्मेदारी बिहार की जनता ने दी थी .उसके पहले कर्पूरी ठाकुर के निधन के बाद जननायक कि वह विरासत की जिम्मेदारी लालू प्रसाद यादव को दी थी. लालू यादव को बड़ा समर्थन मिला. उस विरासत को संभालने की जिम्मेदारी उनके ऊपर आई. सत्ता में आए तो शुरुआती दौर में तो उन्होंने जनता की भावना का ख्याल रखा और जननायक की जो विरासत उनके हाथ में आई थी उस अनुरूप कदम उठाए बाद के दिनों में उनमें भटकाव आ गया.


Suggested News