बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'कुशवाहा' दिल्ली के अखबारों में छप रहे, गुस्से में CM नीतीश बोले- हमने उसको कितना सम्मान दिया, MLC बना दिया..दल का नेता बनाया...अब बात ही नहीं कर रहा

'कुशवाहा' दिल्ली के अखबारों में छप रहे, गुस्से में CM नीतीश बोले- हमने उसको कितना सम्मान दिया, MLC बना दिया..दल का नेता बनाया...अब बात ही नहीं कर रहा

PATNA:  उपेन्द्र कुशवाहा अब आर-पार के मूड में आ गये हैं. उन्होंने 19-20 फरवरी को जेडीयू नेताओ-कार्यकर्ताओं व पुराने रालोसपा के साथियों की बैठक बुलाई है. मीटिंग बुलाने की खबर सुनकर सीएम नीतीश ने एक बार फिर से चुप्पी तोड़ी है. समाधान यात्रा के क्रम में बांका पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कुशवाहा पर बड़ा हमला बोला. कहा कि उसका दिल्ली के अखबारों में खबर छप रही है.

कुशवाहा पर भड़के सीएम नीतीश

सीएम नीतीश ने जब पूछा गया कि जेडीयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने मीटिंग बुलाई है. इस सवाल को सुनकर नीतीश कुमार ने जवाब दिया. कहा कि एक बात हम कह देते हैं, इन सब चीजों पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है. आप पूछ रहे हैं तब आज हमको कहना पड़ेगा. बताइए उस आदमी को हम कितना बड़ा सम्मान दिया है. एमएलए बना दिए, अपनी तरफ से पार्टी का लीडर बना दिए.इसके बाद फिर भाग गया. फिर आ गया, एक बार फिर उसको राज्यसभा बना दिए. फिर भाग गया, फिर तीसरा बार आ गया. तीसरी बार आया तो कहा कि हर हालत में रहेंगे. आजकल क्या बोल रहे हैं. जानते हैं ना... कोई भी आदमी कुछ बोलता है.

दिल्ली के अखबारों में छप रहा

सीएम नीतीश ने कहा कि हम सवेरे जब निकलते हैं तो 45-50 मिनट अखबार देखते हैं.  पहले हम एक डेढ़ घंटा अखबार देखते रहे हैं. लेकिन यात्रा की वजह से कम देख रहे. आज देखे हैं दिल्ली का न्यूज़, क्या मतलब है इन सब चीजों का. कुशवाहा पर हमला बोलते हुए कहा कि काहे के लिए थे ?  आए तो इज्जत दे दिए. हमको आश्चर्य हुआ. हमको बीच में कहा कि बात करेंगे, लेकिन अब बात ही नहीं कर रहा.

Suggested News