बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पति ने कहा पत्नी को घर से निकाल दूंगा लेकिन कुत्ते को नहीं निकाल सकता

पति ने कहा पत्नी को घर से निकाल दूंगा लेकिन कुत्ते को नहीं निकाल सकता

Patna: प्रेम की परिभाषा सब के लिए अलग-अलग होती है. कोई अपनों से प्रेम करता है तो कोई अपने प्रेम से और प्रेम की इस कहानी के अपनी ही एक बात होती है. रोमियो-जूलियट की प्रेम कहानी अपने सुनी होगी। अवैध संबंध की प्रेम कहानी सुनी होगी। लेकिन आज हम आपको पति, पत्नी और वो की एक कहानी सुनाने वाले है.

इस प्रेम कहानी में 'वो' कोई सौतन नहीं है इस कहानी में 'वो' एक कुत्ता है. जिसके प्रेम में एक पति ऐसा फसा की अपनी पत्नी को भी छोड़ दिया। कुत्ते के प्रेम में पति ने पत्नी को मायके का रास्ता दिखा दिया। लेकिन पति कुत्ते को कभी घर से नहीं निकाल सकता। जबकि, इस कुत्ते ने पत्नी को तीन बार काटा है और बूढ़ी मां को भी घायल किया है।

महिला ने जब सोमवार को काउंसिलिंग के दौरान यह बात कही तो पति ने काउसंलर से साफ-साफ कहा-मैडम, मैं कुत्ते को घर से नहीं निकाल सकता, चाहे जो भी हो जाए। पत्नी मायके में रहेगी यह चलेगा, मैं अपने कुत्ते को जाने नहीं दे सकता। महिला ने थाने में अपने पति के खिलाफ आवेदन दिया था। महिला की शिकायत थी कि पति उसके साथ मारपीट करता है और ठीक से मेडिकल जांच नहीं कराता।

काउंसिलिंग के दौरान जब घर में रह रहे कुत्ते की बात उठी तो पति आग-बबूला हो गया. काउंसलर ने बार-बार कहा कि तुम कुत्ते को निकाल दो, लेकिन पति इसके लिए तैयार नहीं हुआ। अंत में महिला ने समझौता किया और बाॅन्ड लिखवाया गया। पति ने कहा कि वो अपनी पत्नी को कभी प्रताड़ित नहीं करेगा और समय पर मेडिकल जांच भी कराएगा।

Suggested News