कुत्ते के आतंक से लोग खौफ में, 1 दिन में 52 लोगों को बनाया शिकार

कुत्ते के आतंक से लोग खौफ में, 1 दिन में 52 लोगों को बनाया शिकार

गया: खबर बिहार के गया से आ रही है जहां एक पागल कुत्ते ने 1 दिन में 52 लोगों को काटा दिया. जिले के मोहड़ा प्रखंड के सेवतर गांव में कुत्ते के कहर से लोग सहमें हुए है. कुत्ते के काटने के बाद गांव के लोग जब रेबीज का टीका लेने 7 किमी दूर हेल्थ सेंटर पहुंचे तो उन्हें टीका नहीं मिला. कुत्ते के काटने की घटना के बाद से इलाके के लोग डरे हुए हैं. लोगों के मुताबिक कुत्ता जंहा भी जा रहा है, वहीं किसी ना किसी को अपना शिकार बना ले रहा है.

कुत्ता लोगों के पकड़ में भी नहीं आ रहा है. उसे सामने दिखता जो दिख रहा है, उसे ही काटने दौड़ता है. वहीं लोगों का मानना है कि कुत्ते ने कुछ ऐसा खा लिया है जिसके वजह से वह पागल हो गया है. इस घटना के बाद लोग जब गांव से 7 किमी दूर हेल्थ सेंटर गए तो वंहा उन्हें एंटी रेबीज टीका नहीं मिला. जिसके बाद स्पेशल स्टॉक से 50 वाइल टीके के डोज मंगवाए गए. 

घटना के करीब 24 घंटे बाद लोगों को टीका लग सका. 38 लोगों को टीका दिया गया है.PHC प्रभारी विपिन बिहारी ने बताया कि 12 बजे ही टीका अस्पताल पहुंच गया था. लेकिन, लोग जैसे-जैसे केंद्र पहुंचे उन्हें टीका लगाया गया. वहीं, कुछ लोगों ने निजी अस्पताल में जाकर टीका लगवाया. लोगों में खौफ इस बात को ले कर है की कुत्ता अभी भी फरार है.

Find Us on Facebook

Trending News