क्या करूं मुझे बहुत मारती है मेरी पत्नी, कहीं भी कॉल करता हूं तो उसको पता चल जाता है

क्या करूं मुझे बहुत मारती है मेरी पत्नी, कहीं भी कॉल करता हूं तो उसको पता चल जाता है

पटना ... खबर बिहार की राजधानी पटना से आ रही जहां महिला हेल्पलाइन में एकबार फिर घर वाली से परेशान पति पहुंचा. कहने लगा, 'मेरी पत्नी मुझे बहुत मारती है. कोई भी काम उसके मन के अनुसार नहीं होता है तो ऐसा करती है. ऐसा कई दिनों से हो रहा है। पत्नी के सिखाने पर अब उसके बच्चे भी उस पर नजर रखने लगे हैं. ये बातें मंगलवार को महिला हेल्पलाइन में मंदिरी के रहने वाले युवक ने काउंसलर से कहीं. युवक के अनुसार उसकी पत्नी हर छोटी-छोटी बात पर उसपर शक करती है. दिन भर उसपर नजर भी रखती है. 

अब तो उसका  मोबाइल फोन भी हैक कर लिया गया है. इससे वो कहीं भी बात करता है तो पत्नी को पहले ही पता चला जाता है. महिला हेल्पलाइन पहुंचे पीड़ित पति ने कहा कि मैं अपनी पत्नी से परेशान हो गया हूं. अब तो फोन पर कहीं बात भी नहीं कर पाता. क्या करूं समझ नहीं आ रहा है.पति की पीड़ा सुनकर उसे महिला हेल्पलान लाने वाली पत्नी का भी पक्ष लिया गया. 

हेल्पलाइन लाने वाली पत्नी का कहना था कि उसके पति रियल एस्टेट का काम करते हैं. उनके कई महिलाओं के साथ संबंध हैं. पिछले कई महीने से वो मुझपर ध्यान नहीं दे रहे हैं. जब भी फोन करो तो यह बिजी आता है। ऐसे में मैं भी अपने पत्नी से परेशान हो गई हूं.दोनों की बातों को सुनने के बाद हेल्पलाइन के अधिकारियों ने पति और पत्नी को दस दिनों का समय दिया है. ऐसे इस लिए किया गया है ताकि वो अपनी आपसी परेशानी कम कर सकें. अधिकारियों के अनुसार अगर तय समय पर परेशानी खत्म नहीं होती है तो फिर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 


Find Us on Facebook

Trending News