बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में पांचवें मंजिल से गिरकर मजदूर की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

पटना में पांचवें मंजिल से गिरकर मजदूर की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

PATNA : पटना के दानापुर में पांचवें तल्ले से गिरने से एक मजदूर की दर्दनाक मौत हो गयी। मृतक की पहचान फुलवारीशरीफ के कुम्हार टोली निवासी स्वर्गीय रामबाबू महतो के पुत्र अर्जुन महतो (32 वर्ष ) के रूप में की गई है। घटना की सूचना मिलते ही परिवार के बीच मातमी सन्नाटा पसरा है। मिली जानकारी के अनुसार अर्जुन महतो दानापुर के आरके पुरम स्थित मातेश्वरी अपार्टमेंट में पांचवें तल्ले पर बुधवार को पेंटिंग का काम कर रहे थे। 

पेंटिंग करने के क्रम में अचानक उनका बैलेंस बिगड़ गया और पांचवें तल्ले से सीधे नीचे गिर गए, जिससे उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही फुलवारीशरीफ उत्तरी संगत स्थित कुम्हार टोली उनके घर पर मातमी सन्नाटा पसर गया। आसपास के लोगों ने बताया कि अर्जुन महतो की एक बेटी और दो बेटे हैं। दोनों बच्चे अभी नाबालिग हैं और उनके घर में कमाने वाला अर्जुन महतो के अलावा कोई नहीं है। 

घटना के सूचना मिलने के बाद अर्जुन महतो की पत्नी की स्थिति काफी खराब बताई जा रही है। अपने पति के मौत की सूचना मिलते ही कई बार अर्जुन महतो की पत्नी गस्त खाकर जमीन पर गिर पड़ी। उत्तरी संगत के लोगों ने बताया कि अर्जुन महतो ठेकेदार के अंदर काम किया करता था और बुधवार को काम के सिलसिले में सुबह घर से निकला ही था कि शाम के वक्त उसकी मौत की खबर परिजनों को बदहवास कर दी। दानापुर थाना प्रभारी अजीत कुमार साह ने बताया कि इस मामले में अभी तक किसी के द्वारा कोई लिखित आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है।

पटना से सुमित की रिपोर्ट 

Suggested News