बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

काम करने के दौरान गिरने से मजदूर की मौत, परिजनों में मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस

काम करने के दौरान गिरने से मजदूर की मौत, परिजनों में मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस

गोपालगंज-  जिले के नगर थाना क्षेत्र के बंजारी स्थित एक निजी स्कूल के पास मजदूरी करने गए एक मजदूर की मौत हो गई। वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक की पहचान जादोपुर थाना क्षेत्र के खवाजेपुर बैरिया गांव निवासी चंद्र देव सहनी के 35 वर्षीय पुत्र उमेश सहनी के रूप में की गई।

मृतक सुबह मजदूरी करने के लिए मजदूर पड़ाव पर गया था । जहां से वह अपने  कुछ मजदूर साथियों और  ठेकेदार के साथ बंजारी स्थित निजी स्कूल के पास भवन के निर्माण का कार्य करने गया था। 

इसी बीच दीवाल जोड़ाई के लिए बांधे गए भाड़ा से वह अचानक गिर गया । जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल अवस्था में उसके  साथियों ने इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया,जहां इलाज के  दौरान उसकी मौत हो गई। 

वहीं  घटना की जानकारी के बाद  मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया . वे भागे भागे  सदर अस्पताल पहुंचे जहां शव को देख परिजनों में हड़कंप मच गया. 

सूचना मिलने के बाद पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को कब्जे मे लेकर   पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गई है।  बताया जाता है की मृतक के तीन बेटी और दो बेटा है। जिसके सिर से पिता का साया  हमेशा के लिए उठ गया है। मृतक अपने परिवार का एकलौता कमाने वाला था। 

घटना के  संदर्भ में नगर थानाध्यक्ष ओपी चौहान ने बताया कि एक मजदूर की मौत हुई है। पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। प्राप्त आवेदन के आधार पर मामले की जांच कर उचित  कार्रवाई की जायेगी।

रिपोर्ट- मन्नान अहमद

Suggested News