बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर के एक स्कूल में काम करने के दौरान ऊंचाई से नीचे गिरा मजदूर, इलाज के दौरान हुई मौत, परीजनों में मचा चीख पुकार

मुजफ्फरपुर के एक स्कूल में काम करने के दौरान ऊंचाई से नीचे गिरा मजदूर, इलाज के दौरान हुई मौत, परीजनों में मचा चीख पुकार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के मनियारी थाना क्षेत्र में स्थित एक निजी स्कूल में काम करने के दौरान ऊपर से गिरने के कारण एक मजदूर की मौत हो गई है। जिसके बाद परिजनों के बीच चीख पुकार मची हुई है। 

पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के हरिशंकर मनियारी में NH 28 के किनारे स्थित एक निजी स्कूल की है। जहां स्कूल मे निर्माण का कार्य चल रहा है। उसी में सकरा थाना क्षेत्र के चौशीमा गांव निवासी कैलाश राम के 20 वर्षीय पुत्र रितेश रवि मजदूरी का काम कर रहा था। इसी क्रम में वह उपर से नीचे गिर गया। जिसके बाद आनन फानन में उसको इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन इसी बीच उसकी मौत हो गई।

 वहीं इस घटना की ख़बर मिलते ही परीजनो के बिच चीख पुकार मच गई है। मामले को लेकर वहा काम कर रहे अन्य मजदूरों के द्वारा मनियारी थाने में आवेदन दिया गया है। 

मनियारी थाना अध्यक्ष उमा कांत सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के हरिशंकर मनियारी के NH 28 के किनारे स्थित एक निजी स्कूल में कार्य करने के दौरान ऊपर से गिरने के कारण एक मजदूर की मौत हो गई है। वहीं  कार्य करने वाले अन्य मजदूर के द्वारा मामले में आवेदन प्राप्त हुआ है जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

REPORT - MANI BHUSHAN SHARMA

Suggested News