बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में शराब तस्कर का पीछा कर रहे पैंथर पुलिस की गाड़ी से जख्मी हुआ मजदूर, अस्पताल में चल रहा है इलाज

सीतामढ़ी में शराब तस्कर का पीछा कर रहे पैंथर पुलिस की गाड़ी से जख्मी हुआ मजदूर, अस्पताल में चल रहा है इलाज

SITAMARHI : शराब बंदी को सख्ती से लागू कराने को लेकर लगातार पुलिस की ओर से छापेमारी की जा रही है। इसी क्रम में शहर कारोबारी को पकड़ने के दौरान पुलिस कर्मी ने काम कर रहे मजदूर को टक्कर मार दी है। घटना बथनाहा थाना क्षेत्र के दोस्तपुर फोरलेन की है जहां  शराब कारोबारी का पीछा करने के दौरान पैंथर मोबाइल की अनियंत्रित बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमे सड़क किनारे काम कर रहा फर्नीचर कारीगर और बाइक पर सवार पैंथर जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जख्मी जवान चंदन कुमार को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। वही जख्मी फर्नीचर कारीगर दोस्तपुर वार्ड 12 निवासी बाबू नंदन सिंह के पुत्र उदय सिंह को शहर स्थित निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है। इधर घटना के बाद स्थानीय लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। जिसकी सूचना पर पहुंची नगर थाना और भूप भैरव पुलिस पिकेट पुलिस द्वारा लोगों को समझा बुझा कर दोनो को अस्पताल में लाकर ईलाज  करवाई गई। वही पुलिस ने भाग रहे शराब कारोबारी को शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार कारोबारी की पहचान नगर थाना क्षेत्र के चकमहिला वार्ड नंबर 16 निवासी रामदेव ठाकुर के पुत्र राजा ठाकुर के रूप में हुई है। जिसके पास से 96 पीस नेपाली सैफी शराब बरामद किया गया है। 

इस संबंध में एसडीपीओ सदर राम कृष्णा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी की गिरफ्तार राजा ठाकुर शराब की एक बड़ी खेप लेकर जा रहा है। जिसकी सूचना पर पैंथर मोबाइल का जवान उसका पीछा कर रहा था। इसी दौरान तस्कर चार चक्का गाड़ी से उसे चकमा देकर भागने लगा। 

कहा की तस्कर का पीछा करने के दौरान जवान की गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे जा गिरी। जिसकी चपेट में आकर फर्नीचर बना रहा उदय सिंह जख्मी हो गया। वही पैंथर जवान भी जख्मी हो गया। एसडीपीओ सदर ने बताया की शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वही दोनों जख्मियों का इलाज करवाया जा रहा है।

सीतामढ़ी से अविनाश कुमार की रिपोर्ट 


Suggested News